Jan Vishwas Yatra: चाचा नीतीश ने तो मार ली पलटी, आप लोग तो करिए सहयोग : तेजस्वी यादव
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2133233

Jan Vishwas Yatra: चाचा नीतीश ने तो मार ली पलटी, आप लोग तो करिए सहयोग : तेजस्वी यादव

Jan Vishwas Yatra: नीतीश कुमार पर तंज कसते हुए तेजस्वी ने कहा कि चाचा नीतीश कुमार ने तो पलटी मार ही लिया है, आप लोग सहयोग दीजिए. भाजपा को भगाना है और देश को बचाना है. तेजस्वी ने कहा कि एक-एक अति पिछड़ा समाज, दलित और गरीबों को साथ लाइए और उन्हें हक और सम्मान दिलाएं‌. 

 

Jan Vishwas Yatra: चाचा नीतीश ने तो मार ली पलटी, आप लोग तो करिए सहयोग : तेजस्वी यादव

बेगूसराय : बेगूसराय में पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने मुंगेर से खगड़िया की ओर जन विश्वास यात्रा निकाल जनता से मुलाकात की. यात्रा के दौरान जब साहेबपुर कमाल के रघुनाथपुर और हीरा टोल गुजर रहें थे तब राजद सहित महागठबंधन के कार्यकर्ताओं ने गर्मजोशी के साथ स्वागत किया.

लोगों को संबोधित करते हुए तेजस्वी यादव ने कहा कि आपकी लड़ाई लड़ने आए हैं आप साथ दीजिए. तेजस्वी आपके लिए मर मिटने के लिए तैयार है. लालू यादव जी आप सब को तीन मार्च को पटना बुलाये हैं, यही निमंत्रण देने हम आए हैं. लालू जी का ऑपरेशन हुआ है और मेरी बहन ने किडनी दिया है. डॉक्टर के कहने पर वह पूरे बिहार घूम नहीं सकते हैं इसलिए आपको पटना बुलाए हैं. आप लोग भारी संख्या में पटना आएं और महागठबंधन की रैली में भाग लें. 2 मार्च की रात को ही यहां से चल दीजिए नहीं तो प्रशासन जाने में तंग करेगा, एक बार पटना आ जाओगे तो सरकार हिलने डुलने लगेगा.

नीतीश कुमार पर तंज कसते हुए तेजस्वी ने कहा कि चाचा नीतीश कुमार ने तो पलटी मार ही लिया है, आप लोग सहयोग दीजिए. भाजपा को भगाना है और देश को बचाना है. तेजस्वी ने कहा कि एक-एक अति पिछड़ा समाज, दलित और गरीबों को साथ लाइए और उन्हें हक और सम्मान दिलाएं‌. 

इस दौरान स्थानीय एमएलए सतानंद संबुद्ध उर्फ ललन यादव, चेरिया बरियारपुर एमएलए राजवंशी महतो के नेतृत्व में कार्यकर्ता श्रीकृष्ण सेतु के समीप पुष्प माला देकर स्वागत किया. इस दौरान समर्थकों ने बिहार का सीएम कैसा हो-तेजस्वी यादव जैसा हो का जोरदार नारा दिया. इसके जवाब में तेजस्वी यादव ने भाजपा भगाओ का भी नारा लगाया.

इनपुट- राजीव कुमार

ये भी पढ़िए- बिहार में स्कूल टाइमिंग वाला लेटर निकला फर्जी, केके पाठक ने नहीं निकाला कोई आदेश

 

Trending news