Muzaffarpur News: धू-धू कर जली प्लाई फैक्ट्री, चारों तरफ मची अफरा तफरी, लाखों रुपये का हुआ नुकसान
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2234063

Muzaffarpur News: धू-धू कर जली प्लाई फैक्ट्री, चारों तरफ मची अफरा तफरी, लाखों रुपये का हुआ नुकसान

Bihar News: घटना देर की बताई जा रही है. आग लगने से मौके पर अफरा तफरी मच रही. बताया जा रहा है कि देर रात को फैक्ट्री बंद कर सभी मजदूर चले गए थे, जिसके बाद आधी रात के बाद अचानक बॉयलर से निकली आग की चिंगारी से आग लग गयी.

Muzaffarpur News: धू-धू कर जली प्लाई फैक्ट्री, चारों तरफ मची अफरा तफरी, लाखों रुपये का हुआ नुकसान

मुजफ्फरपुर : मुजफ्फरपुर में दिन प्रतिदिन आग लगने की घटनाएं बढ़ती जा रही है. जिले में कहीं ना कहीं प्रतिदिन आग लग रही है ताजा मामला मुजफ्फरपुर जिले के मोतीपुर थाना क्षेत्र के मोरसंडी में प्लाई फैक्ट्री का है. यहां आग ने तांडव मचाया और आग पर काबू पाने के लिए कई दमकल की गाड़ी मौके पर पहुंची. कई घंटो की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया, हालांकि अभी भी प्लाई फैक्ट्री से धुआं निकल रहा है,जिस पर दमकल कर्मी बुझाने की कोशिश जारी है.

घटना देर की बताई जा रही है. आग लगने से मौके पर अफरा तफरी मच रही. बताया जा रहा है कि देर रात को फैक्ट्री बंद कर सभी मजदूर चले गए थे, जिसके बाद आधी रात के बाद अचानक बॉयलर से निकली आग की चिंगारी से आग लग गयी. जिसके बाद आस पास के लोग मौके पर पहुंचे और अग्निशमन विभाग की टीम को इसकी सूचना दी गई. जिसके बाद मौके पर पहुंची अग्निशमन टीम ने आग बुझाने की कोशिश में जुट गयी और आग इतना विकराल रूप ले लिया था कि हाजीपुर और मोतिहारी से भी दमकल की कई गाड़ियों को बुलाना पड़ा, जो आग को बुझाने में लगे. जिसके बाद कई घंटो की आग पर काबू पाने की कोशिश जारी है.

पूरे मामले पर सहायक जिला अग्निशमन पदाधिकारी विनय कुमार सिंह ने बताया कि देर रात आग लगने की सूचना मिली, जिसके बाद कई अग्निशमन की गाड़ियां मंगवाई गई. आग इतना विकराल रूप ले चुका था कि दमकल की गाड़ियां कम पड़ गई तो बगल के जिला से दमकल की गाड़ियां मंगवाई गई और आग बुझाई गई. हालांकि अभी धुआं उठ रहा है. जिसे बुझाने का प्रयास किया जा रहा है. वह अभी तक कितने का नुकसान हुआ है इसका आकलन नहीं हो पाया है.

इनपुट- मणितोष कुमार

ये भी पढ़िए- Bihar News: पूर्व शिक्षा मंत्री चंद्रशेखर ने साधा एनडीए पर निशाना, 400 पार के दावे पर कसा तंज

 

Trending news