Khatron Ke Khiladi 12 Winner: 'खतरों के खिलाड़ी 12' का खिताब तुषार कालिया ने किया अपने नाम
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1368052

Khatron Ke Khiladi 12 Winner: 'खतरों के खिलाड़ी 12' का खिताब तुषार कालिया ने किया अपने नाम

Khatron Ke Khiladi 12 Winner: 'खतरों के खिलाड़ी 12' का ताज कोरियोग्राफर तुषार कालिया के सिर सजा है. उन्होंने कोरियोग्राफर इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाई हैं. तुषार डांस के उस्ताद हैं. लेकिन 'खतरों के खिलाड़ी' में खतरों से खेलने में भी माहिर निकले. 

Khatron Ke Khiladi 12 Winner: 'खतरों के खिलाड़ी 12' का खिताब तुषार कालिया ने किया अपने नाम

पटनाः Khatron Ke Khiladi 12 Winner: पॉपुलर टीवी रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 12' (Khatron Ke Khiladi 12 Winner) जब से टेलिकास्ट होना शुरू हुआ है, तब से सुर्खियों में बना रहा है. अब फैंस का इंतजार खत्म हो गया है. शो को कल उसका विनर मिल गया है.  

तुषार ने जीती ट्रॉफी 
'खतरों के खिलाड़ी 12' का ताज कोरियोग्राफर तुषार कालिया के सिर सजा है. उन्होंने कोरियोग्राफर इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाई हैं. तुषार डांस के उस्ताद हैं. लेकिन 'खतरों के खिलाड़ी' में खतरों से खेलने में भी माहिर निकले. पूरे सीजन में उन्होंने सारे टास्क शिद्दत से निभाया है.

रोहित शेट्टी ने जैसे ही शो के विनर का ऐलान किया तुषार खुशी से झूम उठे. पहले से ही तुषार को लेकर काफी बज बना हुआ. अंत में वही हुआ जिसकी सबको उम्मीद थी.  

इनमें टॉप फाइनलिस्ट में थी टक्कर
'खतरों के खिलाड़ी 12' के फिनाले में तुषार कालिया, जन्नत जुबैर, फैसल शेख, मोहित मलिक, रुबीना दिलैक और कनिका मान ने अपनी जगह बनाई थी. शनिवार को कनिका मान फिनाले की रेस से बाहर हो गई थी.  

जन्नत हुई बाहर
पहले रुबीना फिर जन्नत के बाहर होने के बाद फैजू और तुषार कालिया के बीच फाइनल स्टंट हुआ. एक-दूसरे को कड़ी टक्कर देते हुए दिखाई दिए. मोहित मलिक ने 100 प्रतिशत देते हुए आखिरी स्टंट अपने बेटे एकबीर को डेडिकेट किया. मोहित भी जल्द ही स्टंट हार गए फिर फाइनल महामुकाबला फैजू और तुषार के बीच हुआ.

तुषार कालिया ने फैजू को फाइनल में हराकर बेहतरीन जीत दर्ज की.

यह भी पढ़े- Solah Singar: नवरात्रि में मां के सोलह श्रृंगार का विशेष महत्व, जानें प्रत्येक श्रृंगार का रहस्य

Trending news