सम्राट चौधरी ने राजद पर साधा निशाना, कहा- इनका पहला धर्म ही सनातन का उड़ाना है मजाक
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2205278

सम्राट चौधरी ने राजद पर साधा निशाना, कहा- इनका पहला धर्म ही सनातन का उड़ाना है मजाक

Bihar News: सम्राट चौधरी ने कहा कि संकल्प पत्र में 'ज्ञान' की बात कही गई है. जिसमें चार मजबूत स्तंभ, युवा शक्ति, नारी शक्ति, किसान और गरीब को सशक्त करने की है. संकल्प पत्र में निवेश से लेकर नौकरी तक की बात है. इससे पहले भी 2014 और 2019 में भाजपा ने संकल्प पत्र जारी किया था. 

सम्राट चौधरी ने राजद पर साधा निशाना, कहा- इनका पहला धर्म ही सनातन का उड़ाना है मजाक

पटना: बिहार भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष और उप मुख्यमंत्री सम्राट चौधरी ने सोमवार को पार्टी के संकल्प पत्र को मोदी की गारंटी बताते हुए कहा कि भाजपा अपने संकल्प पत्र को पूरा भी करती है. उन्होंने राजद पर निशाना साधते हुए कहा कि बिहार में भाजपा की पॉलिसी नौकरी देने और जातीय गणना की है. जबकि, राजद केवल धन उगाही करती है.

सम्राट चौधरी ने कहा कि संकल्प पत्र में 'ज्ञान' की बात कही गई है. जिसमें चार मजबूत स्तंभ, युवा शक्ति, नारी शक्ति, किसान और गरीब को सशक्त करने की है. संकल्प पत्र में निवेश से लेकर नौकरी तक की बात है. इससे पहले भी 2014 और 2019 में भाजपा ने संकल्प पत्र जारी किया था. 2019 के संकल्प पत्र में 234 संकल्प लिए गये थे, जिसमें पहले 222 पूरे किए गए थे और 223वें के तौर पर सीएए लागू कर पूरा किया गया.

उन्होंने कहा कि संकल्प पत्र में गरीब का कल्याण प्राथमिकता है. अब तक चार करोड़ गरीबों को पक्का मकान उपलब्ध करवा दिया गया है. संकल्प पत्र में और तीन करोड़ लोगों को चिन्हित कर पक्का मकान देने की चर्चा की गई है. बिहार में लोगों को रोजगार के लिए सरकार द्वारा ऋण की व्यवस्था की गई है, जिसमें 10 लाख रुपये तक ऋण उपलब्ध कराए जा रहे हैं. 15 साल में राजद की सरकार में 95 हजार लोगों को नौकरी मिली थी. बिहार में एनडीए की सरकार में 7.50 लाख नौजवानों को नौकरी दी गई है. जब 2025 में हम लोग वोट मांगने आएंगे तो उसके पहले हम लोग 10 लाख नौकरी दे चुके होंगे.

उन्होंने राजद पर युवाओं को बरगलाने का आरोप लगाते हुए तेजस्वी यादव पर निशाना साधा और कहा कि जो राजद के नेता आज नौकरी देने की बात कर रहे हैं, उन्हें यह बताना चाहिए, उन्होंने अपने विभाग पर्यटन, नगर विकास, पथ निर्माण में कितनी नौकरियां दी. राजद का प्रथम धर्म ही सनातन धर्म का मजाक उड़ाना है. सावन महीने में लालू यादव मटन बनाते हैं तो उनके पुत्र हेलीकॉप्टर में मछली खाते दिख रहे हैं, वह भी नवरात्र में. एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि लालू यादव पंजीकृत अपराधी हैं. वह विकास की बात क्या करेंगे. भाजपा ने डॉ. भीमराव अंबेडकर को सम्मान दिया, आज पंचतीर्थ का निर्माण कराया गया है.

इनपुट- आईएएनएस

ये भी पढ़िए- पूर्णिया में कल जनसभा को संबोधित करेंगे पीएम मोदी, तैयारी में जुटा प्रशासन

 

Trending news