Gopal Mandal: NDA में कब तक रहेंगे सीएम नीतीश? JDU विधायक के बयान से बड़ा खुलासा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2116914

Gopal Mandal: NDA में कब तक रहेंगे सीएम नीतीश? JDU विधायक के बयान से बड़ा खुलासा

Gopal Mandal: लालू यादव के बयान के बाद बिहार की राजनीति में सीएम नीतीश को लेकर फिर से कयास लगाए जा रहे हैं. वहीं, जेडीयू एमएलए गोपाल मंडल ने इस पर प्रतिक्रिया दी.

गोपाल मंडल(फाइल फोटो)

पटना: बिहार के राजनीतिक गलियारों में 'दरवाजे खुले हैं' नया चुनावी शब्द सामने आया है. नीतीश कुमार के नेतृत्व वाली जनता दल (यूनाइटेड), लालू यादव के नेतृत्व वाली राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) और भारतीय जनता पार्टी सहित राज्य की सभी प्रमुख पार्टियां इसका इस्तेमाल अपने राजनीतिक लाभ के लिए कर रही हैं वहीं इस बीच जेडीयू के बड़बोले विधायक गोपाल मंडल द्वारा रविवार को खुले दरवाजे विवाद पर की गई टिप्पणियों ने बिहार की 'लहराती' राजनीति को नया रंग दे दिया है.

जदयू विधायक ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि राजनीति में दरवाजे हमेशा खुले रहते हैं. लेकिन नीतीश कुमार राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (एनडीए) में बने रहने के लिए यहां हैं और वह महागठबंधन में नहीं जाएंगे. बड़बोले जदयू विधायक ने आगे कहा कि दरवाजे हमेशा खुले हैं, अगर जरूरत पड़ी तो स्विचओवर गेम शुरू हो सकता है. बिहार के सीएम को लालू के सद्भाव के बारे में जब पूछा गया तो सत्तारूढ़ दल के विधायक ने जवाब दिया, "सरकार को 2024 के चुनाव तक चलने दें, उसके बाद हम देखेंगे".

गोपाल मंडल की टिप्पणी बिहार में 'पावरप्ले' को नई गति देने के लिए तैयार है. विशेष रूप से, जदयू द्वारा राजद (आरजेडी) से नाता तोड़ने और भाजपा के साथ सरकार बनाने के बाद राजद प्रमुख लालू यादव ने पत्रकारों से कहा था कि उनके दरवाजे 'पुराने दोस्त' नीतीश कुमार के लिए हमेशा खुले हैं. बता दें कि केंद्रीय मंत्री अमित शाह ने पहली बार अनजान लोगों के लिए, 'दरवाजे खुले हैं' शब्द बिहार में एक राजनीतिक रैली के दौरान गढ़ा था. पिछले साल चरमराती कानून-व्यवस्था की स्थिति और नीतीश के गठबंधन से बाहर नहीं निकलने को लेकर तत्कालीन 'महागठबंधन' को तोड़ते हुए गृह मंत्री ने घोषणा की थी कि भाजपा बिहार चुनाव अकेले लड़ेगी क्योंकि नीतीश कुमार के लिए दरवाजे बंद हो चुके हैं।

इनपुट- आईएएनएस

ये भी पढ़ें- झामुमो कार्यकर्ताओं ने निकाला न्याय मार्च, केंद्र सरकार के खिलाफ नारेबाजी

Trending news