अपराधियों के डर से दहशत में व्यापारी, बाजार बंद कर प्रशासन से लगा रहे सुरक्षा की गुहार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2232654

अपराधियों के डर से दहशत में व्यापारी, बाजार बंद कर प्रशासन से लगा रहे सुरक्षा की गुहार

Bihar News: श्याम नगर बाजार के तमाम दुकानदार दुकान बंद कर शिव मंदिर प्रांगण में बैठक किया और एक आवेदन तैयार किया है. जिसमे सभी दुकानदारों ने हस्ताक्षर किया है. कहा गया है कि यह आवेदन एसपी सहित डीआईजी और उच्चाधिकारी को दिया जाएगा और उनके दुकानदारों के सुरक्षा की गुहार लगाई जाएगी.

Weather Update: चतरा समेत इन जिलों में पारा पहुंचा 43 से 45 डिग्री, हीट वेव ने बढ़ाई मुश्किलें

सुपौल: पिपरा थाना और त्रिवेणीगंज थाना इलाके के सीमावर्ती क्षेत्र में स्थित श्याम नगर बाजार के व्यापारियों में अपराधियों के डर से दहशत व्याप्त है. पुलिस द्वारा समुचित पहल नहीं किए जाने से दुकानदार आक्रोशित भी है. इसी बात को लेकर दहशत के दौर से गुजर रहे दुकानदारों ने आज पूरा श्याम नगर बाजार बंद कर पुलिस प्रशासन से सुरक्षा की गुहार लगा रहे हैं.

बता दें कि आज श्याम नगर बाजार के तमाम दुकानदार दुकान बंद कर शिव मंदिर प्रांगण में बैठक किया और एक आवेदन तैयार किया है. जिसमे सभी दुकानदारों ने हस्ताक्षर किया है. कहा गया है कि यह आवेदन एसपी सहित डीआईजी और उच्चाधिकारी को दिया जाएगा और उनके दुकानदारों के सुरक्षा की गुहार लगाई जाएगी. दरअसल दुकानदारों का कहना है कि पिछले कुछ दिनों से श्याम नगर बाजार के दुकानदारों से अपराधियों द्वारा धमकाने और रंगदारी की मांग की जा रही है.

बता दें कि कल भी एक कपड़े के दुकानदार राजकुमार चौधरी से दुकान में घुसकर अपराधियों ने हथियार का भय दिखाकर रुपए लूट लिए हैं, लेकिन जब इसकी शिकायत स्थानीय पिपरा थाना को दी गई तो पुलिस द्वारा समुचित पहल नहीं की गई. जिससे तमाम दुकानदार अपराधियों के डर से दहशत में है. इस बात को लेकर आज श्याम नगर बाजार के तमाम दुकानदार अपनी अपनी दुकान बंद कर एक सामूहिक बैठक किया है. तमाम दुकानदारों द्वारा हस्ताक्षरित आवेदन एसपी को देने का निर्णय लिया है.

साथ ही कहा कि आवेदन की प्रतिलिपि डीआईजी सहित पुलिस विभाग के उच्चाधिकारी को भी दिया जाएगा. दुकानदारों की मांग है कि उन्हें समुचित सुरक्षा मुहैया कराया जाए ताकि वे लोग बिना किसी भय के व्यवसाय कर सकें. कहा जब तक उन्हें समुचित आश्वासन नहीं मिल जाता वे लोग दुकान नहीं खुलेगी. मालूम हो कि श्याम नगर बाजार का कुछ भाग पिपरा थाना क्षेत्र में अवस्थित है और कुछ भाग त्रिवेणीगंज थाना क्षेत्र में पड़ता है. हालांकि इस मामले को लेकर फिलहाल पुलिस प्रशासन कुछ भी बोलने से परहेज कर रही है.

इनपुट- सुभाष झा

ये भी पढ़िए- Weather Update: चतरा समेत इन जिलों में पारा पहुंचा 43 से 45 डिग्री, हीट वेव ने बढ़ाई मुश्किलें

 

TAGS

Trending news