Uttar Pradesh: विधायक जी से मांगी लाइट तो पूछा- वोट दिया था? बेटे की कसम खाने की रखी शर्त
Advertisement
trendingNow1940896

Uttar Pradesh: विधायक जी से मांगी लाइट तो पूछा- वोट दिया था? बेटे की कसम खाने की रखी शर्त

शाहजहांपुर के मीरानपुर कटरा क्षेत्र से भाजपा के विधायक वीर विक्रम सिंह (BJP MLA Veer Vikram Singh) का एक वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो के आधार पर कहा जा रहा है कि उन्होंने ग्रामीण से बेटे की कसम खाने पर लाइट लगवाने की बात कही.

BJP MLA वीर विक्रम सिंह, स्काई ब्लू कुर्ते में (फाइल फोटो).

शाहजहांपुर: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के शाहजहांपुर के मीरानपुर कटरा क्षेत्र से भाजपा के विधायक वीर विक्रम सिंह का एक वीडियो वायरल (BJP MLA Video Viral) हो रहा है. इसमें वह एक ग्रामीण द्वारा अपने यहां लाइट लगवाने की फरियाद करने पर यह कहते हुए सुनाई दे रहे हैं कि ग्रामीण अपने बेटे की कसम खाकर कहे कि उसने उन्हें वोट दिया है. अपेक्षा उसी से की जाती है जिसे कुछ दिया जाए. 

  1. बीजेपी विधायक का वीडियो वायरल
  2. ग्रामीण से पूछा- वोट दिया था या नहीं
  3. ग्रामीण ने विधायक से मांगी थी लाइट
  4.  

लाइट के लिए बीजेपी MLA की शर्त?

वीडियो के मुताबिक, भाजपा विधायक हाल में संपन्न वृक्षारोपण कार्यक्रम को संबोधित करते हुए क्षेत्र में अपने विकास कार्यों का जिक्र कर रहे थे, तभी एक ग्रामीण ने उनसे अपने यहां लाइट लगवाने की बात कह दी. इस पर विधायक ने कहा 'तुम गंगा की तरफ हाथ करके या अपने लड़के की कसम खाकर कहो कि तुमने हमें वोट दिया है, तो हम आज ही तुम्हारे घर पर लाइट लगवा देंगे. अपेक्षा उससे की जाती है जिसे आप कुछ दो.'

'हमारे पिता चार बार विधायक रहे, हम विधायक बने'

जब ग्रामीण ने कहा कि वह तो फरियाद कर रहा है, तो विधायक ने कहा 'फरियाद उससे करो, जिसे तुम कुछ दो. अगर तुमने दिया होता तो तुम्हारा मेरी छाती पर चढ़ने का अधिकार होता. आप हमें बेवकूफ बनाने का प्रयास न करो.... हमारे पिता चार बार विधायक रहे. हम विधायक बने. कोई ऐसे थोड़ी ना बने. हर बूथ पर किसने हमें वोट दिया, क्या यह हमें मालूम नहीं है? आप हमें वोट देते और हम अगर आपको (लाइट) न देते तब आप हमें बताते.' 

यह भी पढ़ें: मेहुल चोकसी को मिली जमानत,  वापस एंटीगुआ जाने की मिली अनुमत‍ि

क्या कहना है विधायक का?

विधायक वीर विक्रम सिंह ने इस बारे में बताया कि ग्रामीण उन पर अपने घर में लाइट लगवाने का दबाव बना रहा था. उस लाइट की कीमत 10 लाख रुपए है. ऐसे में सरकार की योजना के तहत यह लाइट सार्वजनिक स्थानों पर ही लगाई जाती है. इस बीच, कटरा क्षेत्र से समाजवादी पार्टी के पूर्व विधायक राजेश यादव ने कहा कि चुनाव जीतने के बाद विधायक, सबका विधायक हो जाता है. किसने वोट दिया और किसने नहीं, यह बात चुनाव जीतने के बाद ही खत्म हो जाती है. ऐसे में वोट की राजनीति करके कसमें खिलाना विधायक को शोभा नहीं देता.

LIVE TV

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news