BJP MP की अजीबोगरीब दलील-'15 लाख तक भ्रष्‍टाचार कोई गड़बड़ी नहीं, न करो शिकायत...'
Advertisement
trendingNow11057386

BJP MP की अजीबोगरीब दलील-'15 लाख तक भ्रष्‍टाचार कोई गड़बड़ी नहीं, न करो शिकायत...'

BJP MP Controversial Statement: सांसद जनार्दन मिश्रा ने कहा कि 15 लाख रुपये तक अगर सरपंच भ्रष्टाचार करे तो उसे गड़बड़ नहीं मानना चाहिए क्योंकि ये परिस्थिति है.

सांसद जनार्दन मिश्रा (फाइल फोटो) | साभार- ट्विटर@Janardan_BJP

रीवा: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) की रीवा (Rewa) लोक सभा से भारतीय जनता पार्टी (BJP) के सांसद जनार्दन मिश्रा (Janardan Mishra) अपने बयान को लेकर विवादों में घिर गए हैं. जनार्दन मिश्रा एक जनसभा में सरपंचों के भ्रष्टाचार की वकालत करते हुए नजर आए. उन्होंने कहा कि मुझसे सरपंचों के भ्रष्टाचार की शिकायत मत करो. अगर कोई सरपंच 15 लाख रुपये तक भ्रष्टाचार करता है तो मुझसे मत कहिए. उसने पैसा लगाकर चुनाव जीता है और अगले चुनाव के लिए भी उसको पैसा चाहिए. अगर कोई सरपंच 15 लाख से ज्यादा का भ्रष्टाचार करता है तो माना जा सकता है कि उसने गड़बड़ की है.

  1. सांसद जनार्दन मिश्रा ने की सरपंच के भ्रष्टाचार की वकालत
  2. 15 लाख तक भ्रष्टाचार गलत नहीं- सांसद जनार्दन मिश्रा
  3. पीएम पर भी विवादित बयान दे चुके हैं सांसद जनार्दन मिश्रा

बीजेपी सांसद ने क्या कहा?

बीजेपी सांसद जनार्दन मिश्रा (BJP MP Janardan Mishra) ने कहा, 'जब लोग हमारे सामने आते हैं कि सरपंच लोग भ्रष्टाचार कर रहे हैं तो मैं बोलता हूं कि 15 लाख तक भ्रष्टाचार अगर किया है तो भाई हमसे बात मत करो. 15 लाख के आगे अगर वो कर रहा है तो भ्रष्टाचार मान सकते हैं क्योंकि 7 लाख उसने इस चुनाव में लगाया और 7 लाख उसे अगले चुनाव के लिए चाहिए. महंगाई बढ़ेगी तो 1 लाख और जोड़ लीजिए. तो 15 लाख तो हो गए. 15 लाख के आगे अगर वो गड़बड़ कर रहा है तो भ्रष्टाचार समझ में आता है. ये परिस्थिति है. ये समाज की नंगी तस्वीर है और उसी क्रम में आप सीढ़ी चढ़ते जाइए.'

विवादों से है सांसद जनार्दन मिश्रा का पुराना नाता

गौरतलब है कि बीजेपी सांसद जनार्दन मिश्रा का विवादों से पुराना नाता है. इससे पहले उन्होंने एक बयान में कहा था कि जब तक पीएम मोदी की दाढ़ी है तब तक गरीबों को पीएम आवास मिलते रहेंगे. जब भी वो अपनी दाढ़ी हिलाते हैं तो 50 लाख आवास उसमें से गिर जाते हैं. पीएम मोदी जितनी बार अपनी दाढ़ी हिलाएंगे उतनी बार आवास गिरेंगे. जब आप पीएम मोदी की दाढ़ी को देखना बंद कर दोगे तो आवास मिलना बंद हो जाएंगे.

ये भी पढ़ें- लुधियाना ब्लास्ट केस पर बड़ी खबर! जर्मनी में गिरफ्तार हुआ आरोपी जसविंदर मुल्तानी

पीएम पर बयान को लेकर हुई थी बीजेपी सांसद की फजीहत

पीएम मोदी की दाढ़ी पर विवादित बयान देने के लिए रीवा सांसद जनार्दन मिश्रा की काफी फजीहत हुई थी. कांग्रेस के महासचिव केके मिश्रा ने कहा था कि रीवा सांसद ने पीएम मोदी का मजाक उड़ाया है.

LIVE TV

Trending news