संसद सत्र से पहले भाजपा संसदीय दल कार्यकारणी की बैठक आज
Advertisement
trendingNow1309328

संसद सत्र से पहले भाजपा संसदीय दल कार्यकारणी की बैठक आज

नोट बंद करने और ओआरओपी जैसे मुद्दों पर सरकार को घेरने की विपक्ष की मंशा के बीच, बुधवार से शुरू हो रहे शीतकालीन सत्र की रणनीति बनाने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और पार्टी प्रमुख अमित शाह सहित शीर्ष नेताओं वाले भाजपा संसदीय दल की बैठक सोमवार को होगी।

नई दिल्ली : नोट बंद करने और ओआरओपी जैसे मुद्दों पर सरकार को घेरने की विपक्ष की मंशा के बीच, बुधवार से शुरू हो रहे शीतकालीन सत्र की रणनीति बनाने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और पार्टी प्रमुख अमित शाह सहित शीर्ष नेताओं वाले भाजपा संसदीय दल की बैठक सोमवार को होगी।

भगवा पार्टी का मानना है कि 1000-500 रूपये मूल्य वाले नोट को चलन से बाहर करने से लोगों में सकारात्मक राय बनी है लेकिन बैंकों और एटीएम के बाहर नकदी के लिए घंटों कतार में खड़े होने के कारण बड़े स्तर पर हो रही असुविधा से कांग्रेस, तृणमूल कांग्रेस, सपा, बसपा समेत अन्य को लगे हाथ मुद्दा मिल सकता है। 

दावा करते हुए कि नोट मुद्दे से आगामी विधानसभा चुनावों में उसे मदद मिलेगी, पार्टी के एक नेता ने कहा, ‘नोट बंद करने और ओआरओपी जैसे मुद्दों पर हमारे पास छिपाने और आशंका करने की कोई वजह नहीं है।’ संसद में पार्टी के रूख का साफ संकेत देते हुए शाह ने विपक्षी दलों पर यह कहते हुए हमला किया है कि वे सभी इस कदम से परेशान हैं जो कि कालाधन, जाली मुद्रा, नशीले पदार्थ और ऐसी गतिविधियों से जुड़े हैं।

Trending news