Naveen Kumar Jindal: बीजेपी से निलंबित नवीन कुमार जिंदल को जान से मारने की धमकी, गर्दन काटने की कही गई बात
Advertisement
trendingNow11237185

Naveen Kumar Jindal: बीजेपी से निलंबित नवीन कुमार जिंदल को जान से मारने की धमकी, गर्दन काटने की कही गई बात

Naveen Kumar Jindal को जान से मारने की धमकी भरे तीन मेल आए हैं. इस मेल के साथ ही उदयपुर में हुई हत्या का वीडियो भी अटैच करके जिंदल को भेजा गया है.

Naveen Kumar Jindal: बीजेपी से निलंबित नवीन कुमार जिंदल को जान से मारने की धमकी, गर्दन काटने की कही गई बात

Naveen Kumar Jindal: राजस्थान के उदयपुर में दर्जी कन्हैया लाल की हुई निर्मम हत्या के बाद पूरे देश में बवाल मचा हुआ है. देश के राजनीतिक दल और धार्मिक संगठन भी इस घटना की निंदा कर रहे हैं. इस बीच बीजेपी से निलंबित चल रहे नेता नवीन कुमार जिंदल को भी जान से मारने की धमकी मिली है.

नवीन कुमार जिंदल को आए तीन मेल

बीजेपी के पूर्व नेता को जान से मारने की धमकी भरे तीन मेल आए हैं. इस मेल के साथ ही उदयपुर में हुई हत्या का वीडियो भी अटैच करके जिंदल को भेजा गया है. धमकी भरे मेल में जिंदल और उनके परिवार के सदस्यों की भी इसी तरह से गर्दन काटने की धमकी दी गई है.

नवीन जिंदल ने पीसीआर को इस धमकी की जानकारी देते हुए दिल्ली पुलिस कमिश्नर से इसका संज्ञान लेकर कार्रवाई करने की मांग की है.

जिंदल ने इस धमकी की जानकारी ट्वीट करते हुए कहा, "आज सुबह करीब 6:43 बजे मुझको तीन ईमेल आई है, जिसमें उदयपुर में भाई कन्हैया लाल की गर्दन काटने का वीडियो अटैच करते हुए मेरी और मेरे परिवार की भी ऐसी गर्दन काटने की धमकी दी गई है. मैंने पीसीआर को सूचना दे दी है." उन्होंने इस ट्वीट में दिल्ली पुलिस कमिश्नर और अन्य अधिकारियों को टैग करते हुए उनसे मामले का तुरंत संज्ञान लेने की मांग भी की है. 

उदयपुर में क्या हुआ?

उदयपुर में मंगलवार को दो लोगों ने धारदार हथियार से एक दर्जी की हत्या कर दी थी और उसका वीडियो सार्वजनिक करते हुए कहा कि वे ‘‘इस्लाम के अपमान’’ का बदला ले रहे हैं.दर्जी कन्हैया लाल की हत्या के बाद उदयपुर में गुस्से का माहौल है. 

उदयपुर में पुलिस की व्यापक तैनाती की गई है. स्थिति को देखते हुए राज्य के सभी 33 जिलों में मोबाइल इंटरनेट सेवाओं को निलंबित किया गया है. शहर में कर्फ्यू लगाया गया है. 

Indian Railways: ट्रेन से सफर करने वालों के लिए गुड न्यूज! रेलवे ने आज से दी ये बड़ी राहत

Tej Pratap Yadav Aishwarya Rai: तेजप्रताप-ऐश्वर्या का जब हुआ आमना-सामना...टूटती जोड़ी को बचाने की हो रही कोशिश

Trending news