मतदान से पहले मणिपुर में हुआ बम ब्लास्ट, 2 लोगों की मौत; 5 घायल
Advertisement
trendingNow11109790

मतदान से पहले मणिपुर में हुआ बम ब्लास्ट, 2 लोगों की मौत; 5 घायल

Manipur Assembly Election 2022: ब्लास्ट के बाद गंगपीमुअल में हड़कंप मच गया. घायलों को आननफानन में अस्पताल में एडमिट किया गया, जहां दो लोगों को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. बाकी 5 लोगों का इलाज जारी है.

प्रतीकात्मक फोटो | साभार- पीटीआई.

चुराचांदपुर: मणिपुर विधान सभा चुनाव (Manipur Assembly Election 2022) के पहले चरण के मतदान (Voting) से पहले शनिवार रात चुराचांदपुर जिले के गंगपीमुअल गांव के एक घर में बम विस्फोट (Bomb Blast) हुआ, जिसमें एक बच्चे सहित कम से कम 2 लोगों की मौत हो गई और 5 अन्य घायल हो गए. ब्लास्ट के बाद इलाके में हड़कंप मच गया है.

  1. ब्लास्ट की चपेट में आए 7 लोग
  2. मौके पर पहुंचे तमाम आला अधिकारी
  3. मामले की जांच में जुटी पुलिस

ब्लास्ट में घायल दो लोगों ने अस्पताल में तोड़ा दम

पुलिस अधिकारी ने कहा कि बम विस्फोट के कारण बच्चों सहित 7 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए और उन्हें जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां 6 साल के मांगमिनलाल और 22 साल के लैंगिनसांग ने दम तोड़ दिया.

ये भी पढ़ें- यूरोपियन यूनियन का बड़ा एक्शन, व्लादिमीर पुतिन को दिया तगड़ा झटका

आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

बता दें कि वरिष्ठ पुलिस अधिकारी तमाम पुलिसकर्मियों के साथ मौके पर पहुंचे और जायजा लिया. पुलिस अज्ञात आरोपियों को पकड़ने के लिए अभियान चला रही है.

मणिपुर में 28 फरवरी को होगी वोटिंग

चुनाव आयोग ने 8 जनवरी को मणिपुर विधान सभा चुनाव की तारीखों का ऐलान किया था. हालांकि बाद में मतदान की तारीखों में बदलाव किया गया. मणिपुर की 60 सीटों वाली विधान सभा के लिए दो चरणों में 28 फरवरी और 5 मार्च को मतदान होगा. वोटों की गिनती 10 मार्च को होगी.

ये भी पढ़ें- यूक्रेन से जंग में भारत के रूख से खुश हुआ रूस, कह दी ये बड़ी बात

गौरतलब है कि चुनाव आयोग की तरफ से चुनाव की तारीखों का ऐलान करने के बाद शनिवार की रात का बम विस्फोट एक बड़ी हिंसक घटना है.

LIVE TV

Trending news