Astrologer Fraud: काला जादू के फेर में फंसी कारोबारी की पत्नी, पति को वश में करने के चक्कर में गंवाए 59 लाख रुपये
Advertisement
trendingNow11440621

Astrologer Fraud: काला जादू के फेर में फंसी कारोबारी की पत्नी, पति को वश में करने के चक्कर में गंवाए 59 लाख रुपये

Mumbai Crime: बेशक दुनिया चांद पर जा चुकी है, मेडिकल साइंस ने भी खूब तरक्की कर ली है, लेकिन अब भी लोग अंधविश्वास के जाल से बाहर नहीं निकल पा रहे हैं. इस जाल में पढ़े-लिखे लोग भी फंसे नजर आते हैं. एक ऐसा ही मामला मुंबई के पवई में सामने आया है.

प्रतीकात्मक इमेज

Mumbai Astrologer Fraud: बेशक दुनिया चांद पर जा चुकी है, मेडिकल साइंस ने भी खूब तरक्की कर ली है, लेकिन अब भी लोग अंधविश्वास के जाल से बाहर नहीं निकल पा रहे हैं. इस जाल में पढ़े-लिखे लोग भी फंसे नजर आते हैं. एक ऐसा ही मामला मुंबई के पवई में सामने आया है. यहां एक महिला ने अपने बिजनेसमैन पति को वश में करने के लिए ज्योतिषि को 59 लाख रुपये दे दिए. अब बिजनेसमैन ने अपनी पत्नी के पूर्व प्रेमी और एक ज्योतिषि के खिलाफ धोखाधड़ी और बेईमानी से पैसा लेने का केस दर्ज कराया है.

अक्टूबर में हुई ठगी

रिपोर्ट के अनुसार, ज्योतिषि और महिला के एक्स लवर ने मिलकर एक बिजनेसमैन की पत्नी को झांसा दिया कि वे 'काला जादू'  करके उसके पति को वश में कर देंगे. इसके बदले में उससे 24 लाख रुपये का सोना और 35 लाख रुपये की नगदी ले ली. पवई पुलिस का कहना है कि, उन्होंने शनिवार को बादल शर्मा (ज्योतिषि) और परेश गड़ा (पूर्व प्रेमी) के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज किया है. आरोपियों ने बिजनेसमैन की पत्नी से जो पैसा ऐंठा था वो व्यापारी ने अपने कर्मचारियों को दिवाली बोनस देने के लिए रखा था. यह ठगी 13-18 अक्टूबर के बीच हुई.

इस तरह ज्योतिषि के संपर्क में आई

पुलिस पूछताछ में बिजनेसमैन की पत्नी (38 वर्ष) ने बताया कि उसने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर अक्टूबर में एक विज्ञापन देखा था. उसमें पति को वश में करने के बारे में लिखा था. क्योंकि महिला का पति सिर्फ अपने भाई और परिवार की ही सुनता था और उससे लड़ता था, इसलिए उसने उस ज्योतिषि से संपर्क किया. इस काम में परेश ने बादल की मदद की. महिला ने दावा किया कि बादल ने उससे कहा था कि वह उसके पति को वश में करने के लिए काला जादू करेगा. इसके बाद आरोपियों ने उससे 59 लाख रुपये पूजा के नाम पर ऐंठ लिए.

कारोबारी को ऐसे चला ठगी का पता

39 वर्षीय बिजनेसमैन जब दिवाली के मौके पर अपने स्टाफ को बोनस बांटने के लिए अलमारी से रुपये निकालने लगा तो 35 लाख रुपये गायब मिले. कारोबारी का कहना है कि शुरुआत में मेरी पत्नी ने मुझे कुछ नहीं बताया. बाद में जब मैंने और मेरे भाई ने उसे विश्वास में लिया तो उसने सबकुछ बता दिया. पत्नी ने यह भी बताया कि उसने उन्हें सोने के गहने भी दे दिए हैं. पूछताछ में पता चला है कि 13 साल पहले बिजनेसमैन की पत्नी और परेश का अफेयर था. उस वक्त मामला सुलझ गया था, लेकिन अफेयर की जानकारी होने के बाद कारोबारी और उसकी पत्नी के बीच अक्सर झगड़े होते थे.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news