Underworld Don Chhota Rajan : अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन के बर्थडे पर कटा केक और कबड्डी मैच! पुलिस ने लिया ये एक्शन
Advertisement
trendingNow11528191

Underworld Don Chhota Rajan : अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन के बर्थडे पर कटा केक और कबड्डी मैच! पुलिस ने लिया ये एक्शन

Mumbai News: मुंबई के सागर गोले नाम के व्यक्ति द्वारा छोटा राजन के जन्मदिन पर कबड्डी स्पर्धा का आयोजन किया गया था. इस आयोजन को लेकर छोटा राजन के तस्वीरों के साथ बैनर लगाए गए थे. अब इस मामले में पुलिस एक्शन ले रही है.

फाइल

Shiv Sena leader celebrates Chhota Rajan birth day: अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन के खिलाफ कई मामलों में सुनवाई चल रही है और वो जेल में अपने गुनाहों की सजा काट रहा है. इस बीच शिवसेना के उद्धव ठाकरे गुट के एक नेता ने जेल में बंद अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन का जन्म दिन बड़े धूमधाम से मनाया तो उसकी तस्वीरें वायरल होने के बाद बवाल मच गया. ये बर्थडे सेलिब्रेशन छोटा राजन के साथियों द्वारा चेंबूर इलाके में किया गया. 

छोटा राजन के साथी ने काटा केक

छोटा राजन के खिलाफ कई मामलों में सुनवाई चल रही है. सबसे चौंकाने वाली बात ये रही कि छोटा राजन का जन्मदिन मनाने वाला व्यक्ति निलेश पराड़कर उद्धव ठाकरे गुट में शिवसेना का नेता है. उसे नवी मुंबई का संपर्क प्रमुख उद्धव ठाकरे द्वारा बनाया गया है. छोटा राजन का केक निलेश पराड़कर उसके साथियों ने काटा है उस केक पर बिग बॉस लिखा गया है. आपको बताते चलें कि निलेश पराड़कर छोटा राजन के साथ कई मामलों में आरोपी रहा है.

पुलिस ने हटाए पोस्टर

छोटा राजन के बर्थडे को लेकर मुंबई में सागर गोले नाम के शख्स ने कबड्डी स्पर्धा के आयोजन का ऐलान किया गया था. इसको लेकर छोटा राजन के तस्वीरों के साथ बैनर बाजी भी हुई थी. मुंबई के मलाड इलाके में कबड्डी का टूर्नामेंट आयोजित रखा गया है. इस प्रतियोगिता के बैनर भी जगह-जगह लगा दिए गए थे. कबड्डी मैच मलाड के तानाजी नगर में गणेश मैदान कुरार विलेज में आयोजित किया जाएगा. बैनर की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. यह कबड्डी स्पर्धा 14 व 15 जनवरी को शाम 6:00 बजे होगा. यह बैनर सीआर सामाजिक संघटना महाराष्ट्र राज्य मुंबई की तरफ से लगाया गया है. 

पहले भी सामने आ चुके हैं ऐसे मामले

आपको बताते चलें कि इससे पहले 2020 में भी गैंगस्टर छोटा राजन को उसके जन्मदिन पर बधाई देने का मामला सामने आया था. आज के इस आयोजन की जानकारी पुलिस को मिलने के साथ ही रात को इससे जुड़े बैनर हटा दिये गये हैं. वहीं इस मामले में पुलिस की एक टीम एक्शन ले रही है.

इनपुट: Ashwini Kumar Pandey

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news