Tamil Nadu: जायका बना जहर! चिकन शोरमा खाकर छात्रा की मौत, 12 से ज्यादा लोग पहुंचे अस्पताल
Advertisement
trendingNow11877455

Tamil Nadu: जायका बना जहर! चिकन शोरमा खाकर छात्रा की मौत, 12 से ज्यादा लोग पहुंचे अस्पताल

Namakkal: तमिलनाडु के नमक्कल में एक हैरान कर देने वाली घटना में चिकन शोरमा खाने से स्कूल जाने वाली छात्री की मौत हो गई. इतना ही नहीं चिकन शोरमा की वजह से अब भी 12 से ज्यादा लोग अस्पताल में भर्ती हैं.

Tamil Nadu: जायका बना जहर! चिकन शोरमा खाकर छात्रा की मौत, 12 से ज्यादा लोग पहुंचे अस्पताल

Namakkal: तमिलनाडु के नमक्कल में एक हैरान कर देने वाली घटना में चिकन शोरमा खाने से स्कूल जाने वाली छात्री की मौत हो गई. इतना ही नहीं चिकन शोरमा की वजह से अब भी 12 से ज्यादा लोग अस्पताल में भर्ती हैं. अस्पताल में भर्ती मरीजों की हालत स्थिर बताई जा रही है. छात्रा के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. पुलिस जांच में जुटी हुई है.

तमिलनाडु के नमक्कल शहर में एक होटल से खरीदा गया चिकन शोरमा खाने से सोमवार को 9वीं क्लास में पढ़ने वाली एक छात्रा की मौत हो गई. मृतक की पहचान नमक्कल शहर के एएस पेट्टई के 14 वर्षीय डी कलैयारासी के रूप में की गई है. कलैयारासी, उनके पिता धवकुमार (44), मां सुजाता (38), भाई बूपति (12), चाचा सिनोज (60) और चाची कविता (56), सभी 16 सितंबर की रात बाहर घूमने गए थे.

घर आते वक्त उन्होंने एक होटल से चिकन शोरमा सहित और भी व्यंजनों के पार्सल खरीदे. अपने घर पर शोरमा खाने के बाद कलैयारासी और अन्य लोगों को पेट में दर्द होने लगा. कुछ ही देर बाद सभी को उल्टी होने लगी. तबीयत खराब होते देख सभी पास के एक निजी अस्पताल में गए और वहां भर्ती हो गए.

कलैयारासी की इलाज के दौरान सोमवार को मौत हो गई. नमक्कल टाउन पुलिस स्टेशन के एक अधिकारी ने कहा, "हमने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है." उन्होंने बताया कि निजी अस्पताल के डॉक्टरों ने परिवार के अन्य सदस्यों को आगे के इलाज के लिए सरकारी मेडिकल कॉलेज और अस्पताल रेफर कर दिया है.

उनकी हालत स्थिर बताई गई है. मामला दर्ज कर लिया गया है और आगे की पूछताछ जारी है. पता चला है कि कलैयारासी और उसके परिवार के सदस्यों ने जिस होटल से खाना खरीदा था. उसी रात उसी होटल से शोरमा खाने के बाद मेडिकल कॉलेज के 13 छात्रों ने भी फूड पॉइजनिंग की शिकायत की थी.

Trending news