Killed For Mobile: भाई बना कातिल, एक मोबाइल के लिए बहन को मारी गोली
Advertisement
trendingNow11164578

Killed For Mobile: भाई बना कातिल, एक मोबाइल के लिए बहन को मारी गोली

Sister Shot Dead: उत्तर प्रदेश में बढ़ते अपराध के मामले (Crime Cases) चिंताजनक हैं. ऐसे में छोटी-छोटी बात को लेकर हत्या (Murder) के मामले हैरान कर देते हैं. एक मोबाइल को लेकर भाई ने अपनी बहन की जान ले ली.

Killed For Mobile: भाई बना कातिल, एक मोबाइल के लिए बहन को मारी गोली

Sister Shot Dead By Brother Due To Mobile Dispute: उत्तर प्रदेश में प्रतापगढ़ जिले के थाना जेठवारा क्षेत्र स्थित एक गांव में एक भाई ने मोबाइल विवाद में अपनी बहन की गोली मारकर (Shot Dead) हत्या कर दी. 

भाई के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज

पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी. पुलिस (Police) के अनुसार जिले के जेठवारा थाना क्षेत्र के रामचंद्रपुर गांव में रविवार की रात भाई ने मोबाइल के विवाद में बहन की गोली मारकर हत्या (Murder) कर दी. पुलिस ने भाई के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है. 

ये भी पढें: Bhagwant Mann In Delhi: भगवंत मान का दिल्ली दौरा, कहा ये शिक्षा का नेक्स्ट लेवल

मोबाइल को लेकर चल रहा था विवाद

थाना प्रभारी निरीक्षक आदित्य सिंह (Aditya Singh) ने सोमवार को बताया कि रामचंद्रपुर गांव की निवासी 30 वर्षीय गुड़िया (Gudiya) की शादी नहीं हुई थी और वह अपनी मां विद्यादेवी (Vidyadevi) के साथ रहती थी. धर्मेंद्र उर्फ धीरज शुक्ला और उसकी बहन गुड़िया में मोबाइल को लेकर विवाद चल रहा था. 

ये भी पढें: पाकिस्तान के 40,000 मदरसों में हर साल पैदा किए जा रहे हैं आतंकी, रिपोर्ट में दावा

अवैध तमंचे से की हत्या

आरोप है कि बीती रात धर्मेंद्र (Dharmendra) उर्फ धीरज शुक्ला ने अवैध तमंचे (Illegal Firearms) से अपनी बहन गुड़िया को गोली मार दी, जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई. उन्होंने बताया कि विद्यादेवी की तहरीर पर धर्मेंद्र उर्फ धीरज शुक्ला (Dheeraj Shukla) के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच की जा रही है. 

(इनपुट - भाषा)

LIVE TV

Trending news