दादरी हत्याकांड: बीजेपी ने नेताओं पर कसी लगाम , मामले पर बयानबाजी से बचने को कहा
Advertisement

दादरी हत्याकांड: बीजेपी ने नेताओं पर कसी लगाम , मामले पर बयानबाजी से बचने को कहा

  भारतीय जनता पार्टी ने दादरी कांड पर उकसाने वाले बयान देने वाले नेताओं पर लगाम कसते हुए सख्त हिदायत दी है कि इस मुद्दे पर राजनीति करने के बजाय मरहम लगाने का काम होना चाहिए। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक पार्टी ने यूपी के कैबिनेट मंत्री आजम खान द्वारा इस मुद्दे को संयुक्त राष्ट्र तक ले जाने की कोशिश की आलोचना करते हुए इसे देश के संविधान का अपमान करार दिया है।

दादरी हत्याकांड: बीजेपी ने नेताओं पर कसी लगाम , मामले पर बयानबाजी से बचने को कहा

नई दिल्ली:  भारतीय जनता पार्टी ने दादरी कांड पर उकसाने वाले बयान देने वाले नेताओं पर लगाम कसते हुए सख्त हिदायत दी है कि इस मुद्दे पर राजनीति करने के बजाय मरहम लगाने का काम होना चाहिए। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक पार्टी ने यूपी के कैबिनेट मंत्री आजम खान द्वारा इस मुद्दे को संयुक्त राष्ट्र तक ले जाने की कोशिश की आलोचना करते हुए इसे देश के संविधान का अपमान करार दिया है।
 
सूत्रों के मुताबिक पार्टी आला कमान ने उत्तर प्रदेश के तेजतर्रार नेताओं योगी आदित्यनाथ, संगीत सोम, साक्षी महाराज और केंद्रीय मंत्री महेश शर्मा एवं संजीव बलियान द्वारा दादरी हिंसा पर दिए गए बयान पर ऐतराज जताते हुए उन्हें भविष्य में संयम बरतने की हिदायत दी है। गौर हो कि दादरी के बिसाहड़ा गांव में पिछले सप्ताह गोवध की अफवाह के बाद उग्र भीड़ ने एक व्यक्ति की पीट-पीट कर हत्या कर दी थी। इस घटना पर राजनीति तेज हो गई है।

भाजपा ने उत्तर प्रदेश की सपा सरकार पर भी आरोप लगाया कि वह इस घटना को राजनीतिक रूप दे रही है ताकि राज्य में गिरती कानून व्यवस्था की स्थिति से लोगों का ध्यान भटकाया जा सके। सूत्रों के अनुसार पार्टी नेतृत्व ने भाजपा सदस्यों से संयम बरतने और ऐसे बयान नहीं देने को कहा है जिनसे सांप्रदायिक भावना भड़के । सूत्रों ने कहा कि पाटी ने उनसे कहा है कि क्षेत्र का दौरा करते समय वे ऐसे भडकाउ बयान नहीं दें जिनसे सांप्रदायिक सौहाद्र्र बिगड़ सकता हो। इस बीच भाजपा सांसद साक्षी महाराज ने एक नए विवाद को हवा देते हुए कहा कि हिन्दू गाय को अपनी माता मानते हैं।
 

Trending news