आमने-सामने से भिड़ी स्कॉर्पियो और कार, दो की मौत, महिला पायलट की हालत नाजुक
Advertisement
trendingNow1398191

आमने-सामने से भिड़ी स्कॉर्पियो और कार, दो की मौत, महिला पायलट की हालत नाजुक

सुबह साढ़े पांच बजे स्कॉर्पियो और स्विफ्ट डिज़ायर में आमने-सामने की भीषण टक्कर हो गई

इस भीषण हादसे में कार में सवार ड्राइवर और गार्ड की मौके पर ही मौत हो गई

प्रमोद शर्मा, गुरुग्राम: गुरुग्राम के ब्रिस्टल चौक के अंडरपास में सुबह साढ़े पांच बजे स्कॉर्पियो और स्विफ्ट डिज़ायर में आमने-सामने की भीषण टक्कर हो गई. इस भीषण हादसे में कार में सवार ड्राइवर और गार्ड की मौके पर ही मौत हो गई जबकि इंडिगो एयरलाइन्स की महिला पायलट स्वर्णा श्रीपल्ली गायत्री गंभीर रूप से घायल हो गईं. महिला पायलट को गुरुग्राम के मेदांता हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. बताया जा रहा है यह सड़क दुर्घटना स्कॉर्पियो चालक की गलती से हुई वह तेज रफ्तार में उलटी दिशा से आ रहा था. जिस वजह से कार से उसकी आमने-सामने की टक्कर हो गई.

  1. गुरुग्राम में रविवार सुबह डीएलएफ इलाके में भीषण सड़क हादसा
  2. स्विफ्ट डिज़ायर और स्कॉर्पियो की हुई आमने-सामने की टक्कर
  3. स्विफ्ट डिज़ायर में बैठे दो लोगो की मौत, एक गंभीर रूप से घायल

आमने-सामने की हुई टक्कर
डीएलएफ फेस 1 की SHO कैलाश देवी ने घटना के बारे में जी मीडिया को बताते हुए कहा, "सुबह करीब साढ़े पांच बजे ब्रिस्टल अंडरपास में स्कार्पियो और कार की आमने-सामने से टक्कर हो गई. ड्राइवर और गार्ड की मौके पर मौत हो गई. एक महिला पायलट घायल है. जिसे हॉस्पिटल में एडमिट कराया है. स्कॉर्पियो रांग साइड से आ रही थी. टक्कर मारने के बाद स्कार्पियो चालक मौके से फरार हो गए. हमने मामला दर्ज कर लिया है और ड्राइवर की तलाश की जा रही है."

एयरपोर्ट जाने के लिए निकली थी महिला पायलट
दरअसल, सुबह सवा पांच बजे गुरुग्राम के सेक्टर 61 से 30 साल की सुवर्णा श्रीपल्ली गायत्री जो कि इंडिगो एयरलाइन्स में बतौर पायलट हैं वो एयरपोर्ट जाने के लिए कंपनी की टैक्सी में बैठीं. टैक्सी में ड्राइवर विनोद यादव और गार्ड किशोर आगे बैठे थे. तीनों एयरपोर्ट की तरफ बढ़ रहे थे लेकिन ब्रिस्टल अंडरपास के अंदर घुसते ही सामने से रांग साइड से तेज रफ्तार में एक स्कॉर्पियो आ रही थी जिसने टैक्सी को सामने से जोरदार टक्कर मार दी.

मौके पर ही हो गई ड्राइवर और गार्ड की मौत
टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि टैक्सी के परखच्चे उड़ गए. ड्राइवर और गार्ड की मौके पर ही मौत हो गई. हादसे के बाद स्कॉर्पियो चालक मौके से फरार हो गया. पुलिस ने घायल महिला पायलट को पास के मेदांता हॉस्पिटल में भर्ती कराया है. जहां उसकी हालत नाजुक बताई जा रही है. शुरुआती जांच में पता चला है कि स्कार्पियो दिल्ली के किसी प्रदीप कुमार के नाम पर रजिस्टर्ड है. स्कॉर्पियो पर एमपी लोकसभा का फर्जी स्टिकर भी लगाया हुआ था. पुलिस ने मामला दर्ज कर स्कार्पियो चालक की तलाश शुरू कर दी है.

Trending news