अगली बार कोई खुदकुशी करेगा तो केजरीवाल को पेड़ पर चढ़कर बचाने को कहूंगा: आशुतोष
Advertisement

अगली बार कोई खुदकुशी करेगा तो केजरीवाल को पेड़ पर चढ़कर बचाने को कहूंगा: आशुतोष

आम आदमी पार्टी की किसान रैली के दौरान आज जंतर-मंतर पर एक किसान की आत्महत्या के बाद चौतरफा आलोचना का सामना कर रहे अरविंद केजरीवाल के बचाव में आए पार्टी के वरिष्ठ नेता आशुतोष ने एक विवादास्पद बयान दे डाला । उन्होंने कहा कि अगली बार यदि कोई खुदकुशी करेगा तो वह दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल से पेड़ पर चढ़कर उसे बचाने को कहेंगे ।

नई दिल्ली : आम आदमी पार्टी की किसान रैली के दौरान आज जंतर-मंतर पर एक किसान की आत्महत्या के बाद चौतरफा आलोचना का सामना कर रहे अरविंद केजरीवाल के बचाव में आए पार्टी के वरिष्ठ नेता आशुतोष ने एक विवादास्पद बयान दे डाला । उन्होंने कहा कि अगली बार यदि कोई खुदकुशी करेगा तो वह दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल से पेड़ पर चढ़कर उसे बचाने को कहेंगे ।

आशुतोष ने कहा, ‘यदि अरविंद ने अपना भाषण बीच में रोक दिया होता तो वहां भगदड़ जैसे हालात पैदा हो जाते । और हमें क्यों जिम्मेदार ठहराया जा रहा है? पुलिसकर्मी क्या कर रहे थे ? मुख्यमंत्री के बार-बार किए गए अनुरोध के बावजूद कोई भी पुलिसकर्मी आगे नहीं आया ।’ ‘आप’ नेता ने कहा, ‘अगली बार यदि कोई खुदकुशी की कोशिश करेगा तो मैं दिल्ली के मुख्यमंत्री से कहूंगा कि वह पेड़ पर चढ़कर उसे बचाएं ।’ हालांकि, बाद में आशुतोष ने अपने बयान के लिए माफी मांग ली ।

 

Trending news