कॉन्सर्ट रद्द होने के बाद अब गायक टीएम कृष्णा को मंच देगी दिल्ली की आप सरकार
Advertisement
trendingNow1468701

कॉन्सर्ट रद्द होने के बाद अब गायक टीएम कृष्णा को मंच देगी दिल्ली की आप सरकार

कृष्णा के संगीत कार्यक्रम को भारतीय विमानपत्तन प्राधिकरण (एएआई) ने रद्द कर दिया था.

फाइल फोटो

नई दिल्ली : दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने शुक्रवार को कर्नाटक संगीत के मशहूर गायक टी एम कृष्णा को 17 नवंबर को दिल्ली में प्रस्तुति देने के दिल्ली सरकार के आमंत्रण की घोषणा की और कहा कि किसी भी कलाकार को प्रस्तुति देने के मौके से इनकार नहीं किया जाना चाहिए. 

कृष्णा के संगीत कार्यक्रम को भारतीय विमानपत्तन प्राधिकरण (एएआई) ने रद्द कर दिया था. नेहरू पार्क में होने वाले कृष्णा के 17 नवंबर के संगीत समारोह को एएआई द्वारा रद्द किए जाने के बाद आप सरकार ने गुरुवार को कृष्णा के एक अन्य समारोह का आयोजन करने के लिए आगे आई. अपने बेबाक विचारों को लेकर वह अक्सर विवादों में रहते हैं. 

सिसोदिया ने कहा कि उन्होंने कृष्णा को 17 नवंबर को दिल्ली में प्रस्तुति देने के लिए आमंत्रित किया है. उन्होंने कहा, “किसी भी कलाकर को प्रस्तुति देने के अवसर से मना नहीं किया जाना चाहिए. मैंने टी एम कृष्णा को 17 नवंबर को दिल्ली के लोगों के लिए प्रस्तुति देने के लिए आमंत्रित किया है. कला और कलाकार की गरिमा को बरकरार रखना जरूरी है.” 

कृष्णा का कार्यक्रम आयोजित करने पर एएआई के खिलाफ ट्रोल के बाद उनका कार्यक्रम कथित तौर पर रद्द कर दिया गया. कृष्णा मैगसायसाय पुरस्कार विजेता हैं जिन्हें ‘शहरी नक्सल’ एवं ‘‘धर्मान्तरित कट्टर’’ सहित विभिन्न नामों से बुलाया जाता है.

(इनपुटःभाषा)

Trending news