सेक्‍स टेप कांड में आशुतोष का बयान बेहद गलत: स्‍वाती मालीवाल
Advertisement
trendingNow1302379

सेक्‍स टेप कांड में आशुतोष का बयान बेहद गलत: स्‍वाती मालीवाल

‘सेक्स टेप’ कांड में फंसे दिल्ली के बर्खास्‍त मंत्री संदीप कुमार का बचाव करने को लेकर आप नेता आशुतोष पर अब दिल्‍ली महिला आयोग ने यू-टर्न ले लिया है। दिल्‍ली महिला आयोग की अध्‍यक्ष स्‍वाती मालीवाल ने कहा है कि संदीप कुमार के सीडी कांड में आशुतोष का बयान बेहद गलत है।

सेक्‍स टेप कांड में आशुतोष का बयान बेहद गलत: स्‍वाती मालीवाल

नई दिल्‍ली : ‘सेक्स टेप’ कांड में फंसे दिल्ली के बर्खास्‍त मंत्री संदीप कुमार का बचाव करने को लेकर आप नेता आशुतोष पर अब दिल्‍ली महिला आयोग ने यू-टर्न ले लिया है। दिल्‍ली महिला आयोग की अध्‍यक्ष स्‍वाती मालीवाल ने कहा है कि संदीप कुमार के सीडी कांड में आशुतोष का बयान बेहद गलत है।

उन्‍होंने कहा कि नेहरू और गांधी से संदीप कुमार की तुलना करना अफसोसजनक और बेहद गलत है। मैं आशुतोश का बचाव नहीं कर रही हूं। आशुतोष का बयान शर्मनाक है। बता दें कि आशुतोष ने बीते दिनों अपने ब्‍लॉग में कथित सीडी कांड पर संदीप कुमार का बचाव करते हुए दावा किया कि गांधी और पंडित नेहरू जैसे महान नेताओं ने सामाजिक सीमाओं से परे आकांक्षाओं को पूरा किया है।

बता दें कि आशुतोष अपने बयान को लेकर अपनी ही पार्टी में नेताओं के निशाने पर हैं। कुमार के आचरण को लेकर आशुतोष ने जो तर्क दिये हैं, वे स्वीकार्य मूल्यों के अनुरुप नहीं हैं।

वहीं, स्‍वाती मालीवाल राष्‍ट्रीय महिला आयोग से खफा हैं। स्‍वाती ने कहा कि राष्‍ट्रीय महिला आयोग इस मामले में राजनीति कर रही है। उन्‍होंने कहा कि महेश शर्मा और आजम खान को भी तलब किया जाना चाहिए क्‍योंकि इन नेताओं ने भी महिलाओं और रेप को लेकर विवादास्‍पद बयान दिए हैं।

गौर हो कि राष्ट्रीय महिला आयोग ने आम आदमी पार्टी प्रवक्ता आशुतोष को उनके विवादित ब्लॉग को लेकर तलब किया है। दरअसल, इसमें उन्होंने एक आपत्तिजनक सीडी को लेकर दिल्ली के मंत्री संदीप कुमार का बचाव करते हुए कहा था कि यह सहमति से किया गया था और इस तरह उन्होंने कुछ गलत नहीं किया।
एनसीडब्ल्यू अध्यक्ष ललिता कुमारमंगलम ने कहा कि हमने उनसे आठ सितंबर को आने को कहा है। उन्होंने बताया कि उन्हें लगता है कि आशुतोष ने काफी निंदनीय और अपमानित करने वाला ब्लॉग लिखा है, जिसमें उन्होंने बलात्कार के एक आरोपी का बचाव किया है।

Trending news