बुराड़ी केस: भूतिया बंगला बना घर, दहशत से उबरने के लिए पड़ोसी करेंगे यह उपाय
Advertisement
trendingNow1415218

बुराड़ी केस: भूतिया बंगला बना घर, दहशत से उबरने के लिए पड़ोसी करेंगे यह उपाय

बुराड़ी में ज़ी न्यूज को एक पड़ताल में पता चला कि वाकई लोगों में दहशत का माहौल है. लोगों का कहना है कि बच्चे तो बच्चे बल्कि बड़े भी डरे हुए हैं. 

बुराड़ी में 30 जून की रात को एक परिवार के 11 लोगों ने फांसी के फंदे से लटक कर सामूहिक आत्महत्या कर ली थी

नई दिल्ली : बुराड़ी में सामूहिक आत्महत्या के बाद से आस-पड़ोस के लोगों में दहशत का माहौल है. घटना के 5 दिन बाद भी आस-पड़ोस के लोगों के मन में अजीब सा डर बैठा हुआ है. ज़ी न्यूज ने इस बात की पड़ताल करनी चाही तो पता चला कि वाकई लोगों में दहशत का माहौल है. लोगों का कहना है कि बच्चे तो बच्चे बल्कि बड़े भी डरे हुए हैं. 

बुराड़ी के संतनगर के गली नम्बर-2 से लेकर गली नम्बर-10 तक दहशत का महौल है. गली नम्बर 10 में रहने वाली एक महिला ने बताया कि डायरी में ललित भाटिया ने लिखा है कि वह और उसका परिवार 11वें दिन वापस आएगा. ऐसे में हम लोगों बहुत डरे हुए हैं और आसपास रहने वाले लोगों ने यह निर्णय लिया है कि 2-3 दिन में पूजा-पाठ, हवन और भागवत गीता का पाठ करायेंगे. कुछ लोगों ने यहां तक कहा कि भाटिया फैमली के इस मकान को अब एक मंदिर बना देना चाहिए. 

पड़ोसियों का ये भी कहना है कि घटना के बाद से उनके बच्चे ठीक से सो नहीं पा रहे हैं. बच्चे रात में बार-बार उठकर यही बातें कहते हैं कि कहीं दुकान वाले अंकल भूत बनकर तो नहीं आ जाएंगे. पड़ोस की एक महिला ने बताया कि हम सब इतने घबराए हुए हैं कि ऐसी एक-दो और घटनाएं हो गईं तो यहां से घर बदलना पड़ सकता है. बता दें कि भाटिया परिवार बुराड़ी के संतनगर में पिछले 23 साल से रह रहा था.

बुराड़ी घटना में जिस दुकान से 4 स्टूल खरीदे गए थे, उस दुकान के संचालक सुनील ने बताया कि शनिवार को रात करीब 8 से 8:30 बजे के बीच एक महिला और एक बच्चा आया था और 700 रुपये में चार स्टूल उनकी दुकान से खरीद कर ले गए. दुकानदार ने बताया कि सीसीटीवी में जो महिला दिख रही है, वही महिला है जो स्टूल खरीद कर ले गई थी. दुकानदार और दुकान पर काम करने वाले लोगों ने भी माना कि यह मामला आत्महत्या का ही है. दरअसल, दिल्ली पुलिस को जो सीसीटीवी फुटेज मिले हैं उसमें घर की महिला सदस्य स्टूल घर में ले जाते दिख रही है. ये स्टूल आत्महत्या में इस्तेमाल किए गए थे. 

बुराड़ी केस : सपने में रोजाना होती थीं बातें, इसलिए विश्वास था कि 'पापा' आकर बचा लेंगे

बुराड़ी में सामूहिक आत्महत्या के बाद से आस-पड़ोस के लोग दहशत में ही थे कि एक सड़क हादसे ने लोगों को और चौंका दिया है. जिस घर में 11 लाशें मिली थीं, उस घर के ठीक सामने सड़क पर एक ट्रक ने एक महिला को कुचल दिया, हालांकि एक लड़की की तेज चीख सुनकर ट्रक डाइवर ने ब्रक लगाया, तब तक महिला के पैर पर से ट्रक का अगला पहिया चढ़ चुका था. 

महिला को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है. लेकिन इस एक्सीडेंट ने लोगों को फिर से डरा दिया है.

Trending news