मुख्यमंत्री केजरीवाल की बेटी को अगवा करने की धमकी
Advertisement

मुख्यमंत्री केजरीवाल की बेटी को अगवा करने की धमकी

दिल्ली पुलिस ने केजरीवाल की बेटी की सुरक्षा बढ़ाते हुए एक पीएसओ दिया है और मामले की जांच साईबर सेल को ट्रांसफर कर दी गई है.

सीएम केजरीवाल को इससे पहले भी धमकियां मिल चुकी हैं. फाइल फोटो

नई दिल्ली : दिल्ली के सीएम अरविन्द केजरीवाल की बेटी को गुरुवार को एक धमकी का ईमेल भेजा गया. ये मेल सीएमओ ऑफिस में किया गया था. इसकी शिकायत दिल्ली पुलिस से की गई है. दिल्ली पुलिस ने केजरीवाल की बेटी की सुरक्षा बढ़ाते हुए एक पीएसओ दिया है और मामले की जांच साईबर सेल को ट्रांसफर कर दी गई है. सूत्रों का कहना है कि धमकी भरे तीन मेल 9 जनवरी की शाम सीएम के ऑफिशल मेल आईडी पर भेजे गए. 2 मेल में अगवा करने की धमकी दी हुई थी.

दिल्ली पुलिस के एक अधिकारी ने ई-मेल मिलने की पुष्टि करते हुए कहा कि इसे पुलिस की विशेष इकाई की साइबर शाखा को सौंप दिया गया है, जो इसका विश्लेषण और ईमेल का आईपी एड्रेस पता लगाने का प्रयास कर रही है. सरकार के अधिकारी ने कहा, "दिल्ली सरकार ने धमकी भरे ईमेल को तीन दिन पहले दिल्ली पुलिस आयुक्त को भेज दिया है." अधिकारी ने कहा कि दिल्ली सरकार को अभी तक पुलिस की ओर से कोई सूचना नहीं दी गई है.

इन मेल में धमकी देते हुए लिखा है, आप अपनी बेटी को बचा सकते हैं तो बचा लें, वरना अपहरण कर लेंगे.' ये तीनों मेल 9 जनवरी को एक के बाद एक भेजे गए थे. सबसे पहले भेजे गए मेल में सीएम की बेटी को अगवा करने की धमकी दी गई. दूसरे मेल में धमकी भरी बातें लिखी हुई थीं. तीसरे ईमेल में उसी आईडी से यह बताया गया कि यह मेल फेक है.

इसके बाद सीएम ऑफिस ने पुलिस कमिश्नर को शिकायत भेजी. सीएम केजरीवाल की बेटी को अभी अस्थाई तौर पर सुरक्षा मुहैया कराई गई है. मामले की जांच स्पेशल सेल की साइबर सेल को सौंप दी है. केजरीवाल बेटी गुड़गांव की मल्टीनेशनल कंपनी में जॉब करती है.

बता दें कि पहले भी केजरीवाल को कई बार धमकियां मिल चुकी हैं. 2017 में मुख्यमंत्री कार्यालय को ई-मेल भेजकर और साल 2016 में दिल्ली पुलिस के इमरजेंसी नंबर 100 पर कॉल करके जान से मारने की धमकी दी गई थी. दिल्ली सरकार ने इन घटनाओं की शिकायत पुलिस में भी की थी.

Trending news