दिल्ली में रिंग रोड पर भर गया इतना पानी की फंस गई बस, ऐसे निकाले गए यात्री
Advertisement

दिल्ली में रिंग रोड पर भर गया इतना पानी की फंस गई बस, ऐसे निकाले गए यात्री

दिल्ली के प्रमुख मार्गों में से एक यमुना बाजार इलाके में बनें रिंग रोड हनुमान मंदिर के पास जलभराव के कारण एक डीटीसी बस फंस गई है.

फोटो साभार : ANI

नई दिल्ली : राजधानी दिल्ली में शनिवार सुबह हुई बारिश के बाद लोगों को गर्मी से राहत मिली है. बारिश से लोगों को गर्मी से बेशक से राहत मिल गई हो, लेकिन दिल्ली की सड़कों पर भरे पानी से उनकी परेशानियां बढ़ गई हैं. मंडी हाउस, मयूर बिहार, पश्चिम बिहार, नांगलोई, गीता कालोनी समेत कई इलाकों में बारिश के कारण जलभराव हो गया, जिससे लोगों को आने-जाने में काफी परेशानी हो रही है. 

मौके पर पहुंचे दमकल विभाग के कर्मचारी
वहीं, दिल्ली के प्रमुख मार्गों में से एक यमुना बाजार इलाके में बनें रिंग रोड पर जलभराव के कारण एक डीटीसी बस फंस गई. न्यूज एजेंसी ANI, की ओर से जारी की गई तस्वीरों में स्पष्ट तौर पर देखा जा सकता है बस का नीचला हिस्सा पूरी तरह से जलमग्न हो गया. रिंग रोड पर बस के जलमग्न होने की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंचे दमकल कर्मियों ने बस में मौजूद 30 लोगों को रेस्क्यू कर बाहर निकाला. 

 

 

 

पंप के जरिए निकाला जा रहा है पानी
दिल्ली के मुख्य मार्गों में शामिल रिंग रोड पर पानी भर जाने के कारण ट्रैफिक व्यवस्था पर ब्रेक लग गया है. सड़क पर भरे पानी को निकालने के लिए दमकल विभाग के कर्मचारियों द्वारा पंप का इस्तेमाल किया जा रहा है. कर्मचारियों ने उम्मीद जताई है कि रिंग रोड से पानी को जल्द ही निकाल दिया जाएगा और ट्रैफिक व्यवस्था पुनः सही हो जाएगी. 

Trending news