मासूमों को जिस्म के धंधे में धकेलने वाले गिरोह का भंडाफोड़, दो गिरफ्तार​
Advertisement

मासूमों को जिस्म के धंधे में धकेलने वाले गिरोह का भंडाफोड़, दो गिरफ्तार​

मासूमों की इज्जत को कोठों पर नीलाम करने वाले दो तस्करों को मंगलवार (5 जून) को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार किया है. 

दिल्ली पुलिस की हिरासत में दोनों आरोपी.

नई दिल्ली (नीरज गौड़) : दिल्ली की बदनाम सड़क जीबी रोड से हर कोई वाकिफ है. अगर इलाके में पुलिस की मुस्तैदी ना रहे तो ना जाने कब कौन सी मासूम किस कोठे पर जाकर नीलाम हो जाए. जितनी यह सड़क बदनाम है, उतना ही लोग इस बात से रूबरू हैं कि यहां पर ना जानें कितने ही दलाल रोजाना मासूम बच्चियों की इज्जत बनाम हो जाए. मासूमों की इज्जत को कोठों पर नीलाम करने वाले दो तस्करों को मंगलवार (5 जून) को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार किया है. 

रेप करने के बाद बेचते थे कोठों पर
पुलिस ने जिन दो तस्करों को हिरासत में लिया है, वह पहले मासूम लड़कियों का दुष्कर्म करते थे. उसके बाद उन्हें बदनाम गलियों में बिकने के लिए छोड़ देते थे. दअरसल 4 जून की शाम एक युवक जीबी रोड पर घूम रहा था. वहीं, पुलिस बूथ पर तैनात सिपाही सुंदर जो सिविल में था, उसे युवक की गतिविधि संदिग्ध लगा तो पुलिस ने उससे पूछताछ की. 

पुलिस ने प्लानिंग के साथ तस्करों को किया गिरफ्तार
युवत से सभी जानकारी ली जा सके, इसके लिए पुलिस अधिकारी ने भी खुद को कोठे का दलाल बताया. ये बात सुनकर युवक ने उसे कहा की उसके पास एक लड़की है वो उसे बेचने आया है. तभी सुंदर ने अपने कमला मार्किट थाने के SHO सुनील ढाका को फोन किया और SHO उससे कोठा मालिक बनकर बात करने लगा. युवक ने 2 लाख रुपए मांगे लेकिन SHO ने 1 लाख 80 हजार रुपए में सौदा फिक्स कर दिया. फिर उसके बाद लड़की को दिखाने की बात हुई. युवक ने लड़की को दिखाया. तभी पुलिस ने ट्रैप लगाकर दोनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया. 

सेंट्रल डिस्टिक के एडिशनल डीसीपी एन्टो एल्फांसो के मुताबिक दोनों की पहचान परवेज और शोएब के तौर पर हुई है. परवेज ही लड़की का सौदा करने जीबी रोड आया था जो पेशे से एक कंपनी में कैब ड्राइवर है और दूसरा शोएब जो इसका दोस्त है यूपीएससी की तैयारी कर रहा है.

दोनों आरोपियों ने पुलिस को पूछताछ में बताया की ये दोनों यूपी के मुजफ्फरनगर के रहने वाले हैं. इन्होंने एक 15 साल की लड़की को बहला फुसलाकर अपने साथ लाए थे और जीबी रोड लाने से पहले परवेज ने उसके साथ गाज़ियाबाद के लोनी में कैब में रेप किया. फिर दोस्त शोएब के साथ मिलकार जीबी रोड बेचने लाए थे. फिलहाल पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ किडनैपिंग, महिला तस्करी और पोक्सो एक्ट और अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है.

Trending news