डीयू में आइसा अध्यक्ष ने एबीवीपी के कार्यकर्ताओं पर मारपीट का लगाया आरोप
Advertisement

डीयू में आइसा अध्यक्ष ने एबीवीपी के कार्यकर्ताओं पर मारपीट का लगाया आरोप

दिल्ली यूनिवर्सिटी में आईसा (AISA) अध्यक्ष कंवलप्रीत कौर ने एबीवीपी कार्यकर्ताओं पर मारपीट का आरोप लगाया है.

डीयू में आइसा अध्यक्ष ने एबीवीपी कार्यकर्ताओं पर मारपीट का लगाया आरोप (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: जैसे - जैसे दिल्ली विश्वविद्यालय छात्र संघ के चुनाव करीब आते जा रहे हैं, छात्र राजनीति भी गरमाती जा रही है. शुक्रवार को दिल्ली यूनिवर्सिटी में आईसा (AISA) अध्यक्ष कंवलप्रीत कौर ने एबीवीपी कार्यकर्ताओं पर मारपीट का आरोप लगाया है. कौर ने कहा कि जब वो किरोड़ीमल कॉलेज गई तो उनसे छेड़खानी की गई. यही नहीं एबीवीपी कार्यकर्ताओं ने उन्हें थप्पड़ मारा. इस बारे में कौर ने ट्वीट कर जानकारी दी.

  1. डीयू में आइसा अध्यक्ष ने एबीवीपी कार्यकर्ताओं पर मारपीट का लगाया आरोप

    आम आदमी पार्टी ने भी ट्वीट कर एबीवीपी कार्यकर्ताओं पर बोला हमला

    आइसा अध्यक्ष का आरोप कॉलेज के गार्ड ने हमलावरों को नहीं रोका

गार्ड ने नहीं सुनी शिकायत
कंवलप्रीत कौर ने बातचीत के दौरान आरोप लगाया कि जब वे किरोड़ीमल कॉलेज पहुंची तो वहां एबीवीपी कार्यकर्ताओं ने उनसे छेड़खानी की और उन्हें थप्पड़ मारा. उन्होंने जब इस बारे में कॉलेज में मौजूद गार्ड से शिकायत की तो गार्ड ने एबीवीपी के लोगों को रोकने की बजाए उनका साथ दिया. कंवलप्रीत कौर का कहना है वा जल्द ही मारपीट करने वाले कार्यकर्ताओं के खिलाफ पुलिस में मामला दर्ज कराएंगी.

एबीवीपी ने आरोपों को किया खारिज
भाजपा की छात्र इकाई एबीवीपी की ओर से कंवलप्रीत कौर के आरापों को सरासर झूठ बताया गया है. अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद का आरोप है कि कंवलप्रीत इस तरह के आरोप लगाती रहती हैं.कंवलप्रीत ने इससे पहले हिंदू कॉलेज, हंसराज कॉलेज और सत्यवती कॉलेज के छात्र पर भी इसी तरह के आरोप लगाए हैं.

ये भी पढ़ें : महंगाई ने आम आदमी का जीना मुश्किल कर दिया, इसके लिए केंद्र सरकार दोषी है : अरविंद केजरीवाल

आम आदमी पार्टी ने की निंदा
आम आदमी पार्टी की ओर से ट्वीट कर के हमला करने वाले छात्रों की निंदा की है. आप ने ट्वीट कर के कहा कि महिलाओं का अपमान करना भाजपा के चरित्र में है, सो उनके अनुसांगिक संगठनों में भी. ABVP के लोगों के द्वारा AISA की DUSU अध्यक्ष, कंवलप्रीत कौर पर हमला अत्यंत शर्मनाक है. हम भाजपा के छात्र संगठन ABVP के इस कृत्य की घोर निंदा करते हैं.

Trending news