हरियाणा: 13 जिलों में 3 दिन के लिए मोबाइल इंटरनेट सेवाएं बंद
Advertisement
trendingNow1353150

हरियाणा: 13 जिलों में 3 दिन के लिए मोबाइल इंटरनेट सेवाएं बंद

हरियाणा सरकार ने 13 जिलों में अगले तीन दिनों के मोबाइल इंटरनेट सेवाएं शनिवार को निलंबित कर दीं. सरकार ने 26 नवंबर को एक जाट संस्था द्वारा और सत्तारूढ़ भाजपा के कुरुक्षेत्र से सांसद की दो अलग अलग जनसभाओं के मद्देनजर कानून एवं व्यवस्था के उल्लंघन की स्थिति से बचने के लिए यह कदम उठाया है . 

26 नवंबर की मध्यरात्रि तक अगले तीन दिनों के लिए निलंबित रहेंगी.(प्रतीकात्मक तस्वीर)

चंडीगढ़: हरियाणा सरकार ने 13 जिलों में अगले तीन दिनों के मोबाइल इंटरनेट सेवाएं शनिवार को निलंबित कर दीं. सरकार ने 26 नवंबर को एक जाट संस्था द्वारा और सत्तारूढ़ भाजपा के कुरुक्षेत्र से सांसद की दो अलग अलग जनसभाओं के मद्देनजर कानून एवं व्यवस्था के उल्लंघन की स्थिति से बचने के लिए यह कदम उठाया है. जाटों के आरक्षण का विरोध कर रहे भाजपा सांसद राजकुमार सैनी ने जींद में समानता महा सम्मेलन की घोषणा की है जबकि ऑल इंडिया जाट आरक्षण संघर्ष समिति के राष्ट्रीय अध्यक्ष यशपाल मलिक ने उसी दिन रोहतक जिले के जस्सिया में रैली के आयोजन की घोषणा की है.

एक आधिकारिक आदेश में बताया गया है कि जींद, हांसी, भिवानी, हिसार, फतेहाबाद, करनाल, पानीपत, कैथल, रोहतक, सोनीपत, झज्जर, भिवानी और चरखी दादरी जिलों के क्षेत्राधिकार में वॉयस कॉल को छोड़कर मोबाइल नेटवर्कों पर उपलब्ध कराए जाने वाली मोबाइल इंटरनेट सेवाएं शनिवार से शुरू होकर 26 नवंबर की मध्यरात्रि तक अगले तीन दिनों के लिए निलंबित रहेंगी. 

यह भी पढ़े- IAS अधिकारी अशोक खेमका का एक बार फिर ट्रांसफर, कहा, 'निजी हित जीत गये'

हरियाणा के अतिरिक्त प्रमुख सचिव (गृह विभाग) एस एस प्रसाद ने इस संबंध में आदेश जारी किए. आदेश में कहा गया है, राज्य के जिलों के अधिकार क्षेत्र में शांति और सार्वजनिक व्यवस्था में किसी भी व्यवधान से बचने के लिए यह आदेश जारी किया गया है और अगले तीन दिनों के लिए यह आदेश प्रभावी रहेगा. 

Trending news