गुरग्राम में स्‍पा की आड़ में चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, 6 महिलाओं समेत नौ लोग गिरफ्तार
Advertisement

गुरग्राम में स्‍पा की आड़ में चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, 6 महिलाओं समेत नौ लोग गिरफ्तार

गुरग्राम पुलिस ने यहां एमजी रोड पर एक लोकप्रिय मॉल में स्पा की आड़ में चल रहे एक सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है और छह महिलाओं समेत नौ लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि गुप्त सूचना पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने कल रात यहां सहारा मॉल पर छापेमारी करके छह महिलाओं और तीन लोगों (ग्राहकों) को गिरफ्तार किया।

फाइल फोटो: प्रतीकात्‍मक तौर पर

गुरग्राम : गुरग्राम पुलिस ने यहां एमजी रोड पर एक लोकप्रिय मॉल में स्पा की आड़ में चल रहे एक सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है और छह महिलाओं समेत नौ लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि गुप्त सूचना पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने कल रात यहां सहारा मॉल पर छापेमारी करके छह महिलाओं और तीन लोगों (ग्राहकों) को गिरफ्तार किया।

गुरग्राम पुलिस के एसीपी मनीष सहगल (पीआरओ) ने बताया कि हमने स्पा सेंटर पर तब छापा मारा जब हमें संदेह हुआ कि इसमें सेक्स रैकेट चल रहा है। हमने छह महिलाओं समेत नौ लोगों को गिरफ्तार किया है। हम स्पा सेंटर के मालिक की तलाश कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि सभी छह महिलाएं यौनकर्मी के तौर पर काम करती थीं और घंटे के आधार पर बड़ी राशि वसूलती थीं। सहगल ने बताया कि सेक्स रैकेट पिछले कुछ महीने से गुरग्राम में चल रहा था।

Trending news