मेहर मलिक का यह बैले डांस आपको कर देगा हैरान, खूब हो रहा वायरल- देखें Video
Advertisement
trendingNow1297957

मेहर मलिक का यह बैले डांस आपको कर देगा हैरान, खूब हो रहा वायरल- देखें Video

देश की अविश्‍वसनीय बेली डांसर मेहर मलिक एक बार सुर्खियों में हैं। अदभुत बैले डांस स्‍टेप्‍स के चलते मेहर के फैन्‍स देश से लेकर दुनिया तक में फैले हैं। इस वीडियो में बैले डांसर गेम्स ऑफ थ्रोंस के थीम सॉन्ग पर बेहद खूबसूरती से बैले डांस करती नजर आ रही हैं। इस डांसर का नाम है मेहर मलिक, जिन्हें इंडिया की क्वीन ऑफ बैले डांसिंग भी कहा जाता है।

फोटो सौजन्‍य: यू-ट्यूब वीडियो ग्रैब

नई दिल्‍ली : देश की अविश्‍वसनीय बेली डांसर मेहर मलिक एक बार सुर्खियों में हैं। अदभुत बैले डांस स्‍टेप्‍स के चलते मेहर के फैन्‍स देश से लेकर दुनिया तक में फैले हैं। इस वीडियो में बैले डांसर गेम्स ऑफ थ्रोंस के थीम सॉन्ग पर बेहद खूबसूरती से बैले डांस करती नजर आ रही हैं। इस डांसर का नाम है मेहर मलिक, जिन्हें इंडिया की क्वीन ऑफ बैले डांसिंग भी कहा जाता है।

'गेम ऑफ थ्रोन्‍स' नामक थीम सांग पर मलिक ने बैले डांस का एक और नजारा प्रस्‍तुत किया, जिसे देख आप हैरान रह जाएंगे और सोचने पर मजबूर होंगे कि बैले डांस ऐसे भी किया जा सकता है। इस गाने की धुन के साथ मलिक ने जिस तरह से बैले डांस को पेश किया, उसकी तारीफ सब ओर से होने लगी है। यह वीडियो इंटरनेट पर खासा वायरल हो गया है। इसे अब तक लाखों लोग देख चुके हैं।

इस बैले डांस के वीडियो को यहां देखें:-

Trending news