बुराड़ी में लाशों का राज सुलझाने के लिए पुलिस तैयार कर रही है मैप
Advertisement

बुराड़ी में लाशों का राज सुलझाने के लिए पुलिस तैयार कर रही है मैप

दिल्‍ली के बुराड़ी इलाके में एक घर से 11 शव मिलने के मामले में पुलिस ने नए सिरे से जांच शुरू की है. पुलिस की क्राइम ब्रांच घर में हुए पूरे घटनाक्रम की मैपिंग कर रही है.

दिल्‍ली पुलिस ने की क्राइम सीन की मैपिंग ( फाइल फोटो)

नई दिल्‍ली: दिल्‍ली के बुराड़ी इलाके में एक घर से 11 शव मिलने के मामले में पुलिस ने नए सिरे से जांच शुरू की है. पुलिस की क्राइम ब्रांच घर में हुए पूरे घटनाक्रम की मैपिंग कर रही है. वहीं ड्राफ्ट मैप तैयार किया जा रहा है इसमें पुलिस ने घर में घटना के दौरान कौन सा शव कहां था, किस स्थिति में था और कहां से मिला इसका सारा खाका दर्ज किया गया है. वहीं घर में कहां दरवाजे थे और कहां खिड़कियां थी इसकी भी जानकारी रिकॉर्ड की गई है. आत्‍महत्‍या के लिए प्रयोग होने वाले स्‍टूल भी पुलिस अपने साथ ले गई है. इस मैप के जरिए पुलिस पूरे घटनाक्रम के तारों को आपस में जोड़ने का प्रयास कर रही है.

  1. दिल्‍ली के बुराड़ी इलाके में पुलिस ने नए सिरे से जांच शुरू की
  2. क्राइम ब्रांच घर में हुए पूरे घटनाक्रम की मैपिंग कर रही है
  3. अब तक सैकड़ों लोगों से पूछताछ की जा चुकी है

ये भी पढ़ें : बुराड़ी केस: राज से पर्दा उठना बाकी, नहीं मिल रहे कई सवालों के जवाब

अब तक सैकड़ों लोगों से हुई पूछताछ
सूत्रों के अनुसार पुलिस अब तक लगभग 200 से अधिक लोगों से पूछताछ कर चुकी है. इनमें पड़ोसी, रिश्‍तेदार, दोस्‍त व अन्‍य शामिल हैं. वहीं पुलिस ने घर में मिले परिजनों के मोबाइल के कॉल रिकॉर्ड के जरिए संदिग्‍ध लोगों की सूची तैयार की है. इन लोगों से भी पूछताछ की जाएगी. सूत्रों के अनुसार मृतक परिवार के बच्‍चों के दोस्‍तों से भी पुलिस कुछ सुराग हासिल करने के लिए पूछताछ कर सकती है.

ये भी पढ़ें : बुराड़ी केस: भूतिया बंगला बना घर, दहशत से उबरने के लिए पड़ोसी करेंगे यह उपाय

इलाके में है डर का माहौल
सामूहिक आत्‍महत्‍या के चलते बुराड़ी के संत नगर इलाके में डर का माहौल है. जिस घर में घटना हुई उससे कुछ ही दूर पर रहने वाले घनश्‍याम मौर्या ने बताया इलाके में डर का माहौल है. लोग शाम को अपने बच्‍चों को घर ने नहिं निकलने देते. चौराहों पर सिर्फ इस घटना की चर्चा है. कोई हत्‍या के कारणों पर चर्चा करता है तो कोई पुलिस की जांच की कमियों को बताता है. फलिहाल इलाके में लोग काफि डरे हुए हैं.

Trending news