जब भरी सड़क पर मस्त होकर नाचने लगीं दिल्ली की ये लड़कियां, Watch Video

ज़ी न्यूज़ डेस्क | अंतिम अपडेट: शनिवार मई 20, 2017 - 03:56 PM IST
जब भरी सड़क पर मस्त होकर नाचने लगीं दिल्ली की ये लड़कियां, Watch Video
सड़क पर मस्त होकर नाचने लगीं ये दिल्ली के लड़कियां (फोटोः यू-ट्यूब)

नई दिल्लीः आज के भागदौड़ भरे शहरी कल्चर में जहां लोग सड़क पर चलते समय भी अपने-अपने मोबाइल फोन में बिजी रहत हैं, वहीं कुछ लोग ऐसे भी हैं जो अपने मन की करने से नहीं चूकते. दिलवालों के शहर दिल्ली से एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में दिल्ली की लड़कियां सड़क पर मस्ती में नाच रहीं हैं. पंजाबी गाने पर थिरकती इन लड़कियों को देखने लिए लोगों की भीड़ भी लगी और उन्होंने इस लम्हें को अपने कैमरों में कैद भी किया.

आप जानते होंगे कि रोज़मर्रा की ज़िन्दगी से उकताए लोगों को हंसने-खिलखिलाने के कुछ पल देने के लिए कई शहरों में 'फ्लैश मॉब' आयोजित किए जाते है, इन लड़कियों द्वारा बनाया गया ये वीडियो भी कुछ उसी तरीके का है. यूट्यूब पर Vipfun द्वारा पांच दिन पहले अपलोड किए गए इस वीडियो के साथ दी गई जानकारी के मुताबिक यह वीडियो देश की राजधानी दिल्ली के किसी हिस्से में शूट किया गया है, और इसमें कुछ लड़कियां मस्त होकर रंजीत बावा के गाए पंजाबी गीत 'जट्टां दी ट्राली बने तीन लख दी...' पर थिरक रही हैं.

 

इस वीडियो को फ्लैश मॉब तो नहीं कहा जा सकता, लेकिन इन लड़कियों के  'मस्तमौला' नाच के दौरान आसपास काफी लड़के इकट्ठे हो जाते हैं, जो शोर भी मचा रहे हैं, और सीटियां भी बजा रहे हैं, लेकिन इन लड़कियों के जोश में कोई कमी नहीं आती, और वे एक के बाद जुड़ती चली जाती हैं, और बिल्कुल मदहोश होकर नाचती रहती हैं. आपको बता दें कि 2008 में मुंबई पर हुए आतंकवादी हमले की बरसी के मौके पर साल 2014 में छत्रपति शिवाजी टर्मिनस रेलवे स्टेशन पर एक फ्लैश मॉब आयोजित किया गया था, जिसमें लगभग 200 लड़के-लड़कियों ने फिल्म 'रंग दे बसंती' के गीत पर नाचकर पूरे हिन्दुस्तान की जनता को आनंदित कर डाला था.