CBI Summons Arvind Kejriwal: CBI के समन भेजने पर बोले संजय सिंह, 'केजरीवाल को जेल में डालने की साजिश'
Advertisement

CBI Summons Arvind Kejriwal: CBI के समन भेजने पर बोले संजय सिंह, 'केजरीवाल को जेल में डालने की साजिश'

आम आदमी पार्टी ने शुक्रवार को CBI द्वारा AAP के राष्ट्रीय संयोजक एवं दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) को समन भेजने को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) की साजिश करार दिया है.

CBI Summons Arvind Kejriwal: CBI के समन भेजने पर बोले संजय सिंह, 'केजरीवाल को जेल में डालने की साजिश'

CBI Summons Kejriwal: आम आदमी पार्टी ने शुक्रवार को CBI द्वारा AAP के राष्ट्रीय संयोजक एवं दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) को समन भेजने को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) की साजिश करार दिया है. पार्टी मुख्यालय में प्रेस वार्ता कर AAP के राज्यसभा सदस्य संजय सिंह (Sanjay Singh) ने कहा कि सीएम अरविंद केजरवाल ने विधानसभा (Assembly) में देश को समझाने का प्रयास किया था कि अडानी (Adani) की कंपनी में लगा लाखों करोड़ रुपये का काला धन दरअसल पीएम मोदी (PM Modi) का है.

उन्होंने कहा कि उसी दिन से उनके खिलाफ मोदी जी ने साजिश रचनी शुरू कर दी और आज CBI का समन भी आ गया.  इस नोटिस से भ्रष्टाचार के खिलाफ अरविंद केजरीवाल की लड़ाई रूकने वाली नहीं है. अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली विधानसभा (Delhi Assembly) से देश के सामने प्रधानमंत्री के काले कारनामों को उजागर करने की जो शुरूआत की है, वो जारी रहेगी और देश के हर घर तक पहुंचेगी, ये लोग प्रधानमंत्री के भ्रष्टाचार को दबाने के लिए सारे जतन करेंगे. केजरीवाल की भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई समन भेजने से नहीं रूकेगी.

ये भी पढ़ेंः CBI Summons Kejriwal: CBI ने अरविंद केजरीवाल को भेजा नोटिस, 16 अप्रैल को करेगी पूछताछ

संजय सिंह ने आगे कहा कि अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली विधानसभा से देश के सामने प्रधानमंत्री के काले कारनामों को उजागर करने की जो शुरूआत की है, वो जारी रहेगी. पूरे देश में यह अभियान जारी रहेगा. प्रधानमंत्री ने 16 अप्रैल को अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार कर जेल में डालने की जो साजिश रची है, इससे अरविंद केजरीवाल की आवाज नहीं दबने वाली है. दिल्ली विधानसभा से अरविंद केजरीवाल की निकली आवाज देश के एक-एक घर में पहुंचेगी कि प्रधानमंत्री ने लाखों करोड़ रुपये का कालाधन अपने दोस्त की कंपनी में लगाया है और मिलकर भ्रष्टाचार किया है.

टैक्स कमिश्नर की नौकरी छोड़कर देश की सेवा का संकल्प लिया

उन्होंने कहा कि यह अरविंद केजरीवाल है. अरविंद केजरीवाल ने पूरे देश को शिक्षा-स्वास्थ्य, बिजली-पानी का मॉडल दिया. दिल्ली की जनता के लिए दिन-रात परिश्रम करके काम किया. वे इनकम टैक्स कमिश्नर की नौकरी पर लात मारकर देश की सेवा का संकल्प लेकर आगे बढ़े. ये वही अरविंद केजरीवाल हैं, जिन्होंने 13 दिन लगातार अनशन रखकर भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई लड़ने का काम किया था. इसलिए प्रधानमंत्री की ओर से भिजवाई गई एक नोटिस से अरविंद केजरीवाल की भ्रष्टाचार के खिलाफ मुहिम रूकने वाली नहीं है. अपने दोस्त के साथ मिलकर प्रधानमंत्री ने जो लाखों करोड़ रुपये का घोटाला किया है,  उसकी कहानी पूरे देश को बताना जरूरी है. इसे देश के हर गांव हर मोहल्ले में पहुंचाना जरूरी है.

ये भी पढ़ेंः AAP से तनातनी के बीच LG ने दिल्ली में बिजली सब्सिडी से जुड़ी फाइल पर किए साइन, मिलती रहेगी Free Electricity

संजय सिंह ने कहा कि दिल्ली विधानसभा में अरविंद केजरीवाल के भाषण के बाद इस नोटिस के जरिए धमकाने जो प्रयास किया गया है और अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी की साजिश की गई है, इससे न तो अरविंद केजरीवाल और न आम आदमी पार्टी का एक भी नेता व कार्यकर्ता झुकने और डरने वाला है. अरविंद केजरीवाल पहले भी प्रधानमंत्री से लड़ते रहे हैं और आगे भी लड़ते रहेंगे. इससे पहले भी अरविंद केजरीवाल के पास समय-समय पर बहुत सारी मुसीबतें आ चुकी हैं. बहुत सी कार्रवाई हुई. कभी उनके दफ्तर पर CBI ने छापा मारा, तो कभी मंत्रियों व विधायकों को गिरफ्तार किया. इसके बाद भी न तो दिल्ली की जनता का काम रोका और न भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई रोकी. आगे भी यह लड़ाई जारी रहेगी.

(इनपुटः बलराम पांडेय)

Trending news