तलाक शुदा पत्नी को घर ले जाने की जिद पर अड़ा पति, नहीं मानी तो खुद को लगाई आग
Advertisement

तलाक शुदा पत्नी को घर ले जाने की जिद पर अड़ा पति, नहीं मानी तो खुद को लगाई आग

यमुनानगर में एक दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है. जहां एक युवक ने खुग आग लगा ली है. युवक अपनी तलाक शुदा पत्नी को साथ ले जाने के लिए ससुराल पहुंचा था, लेकिन ससुराल वालों ने उसके साथ बेटी को भेजने से मना कर दिया और इसी वजह से युवक ने खुद आग लगा ली. 

तलाक शुदा पत्नी को घर ले जाने की जिद पर अड़ा पति, नहीं मानी तो खुद को लगाई आग

कुलवंत सिंह/यमुनानगरः यमुनानगर में एक दिल दहला देने वाली वारदात में एक पति ने ससुराल घर के सामने स्वयं को आग लगा ली. उसे गंभीर हालत में स्थानीय अस्पताल में भर्ती करवाया गया, लेकिन गंभीर हालत देखते हुए उसे PGI में रेफर किया गया है. यमुनानगर के फरकपुर थाना क्षेत्र के तिलक नगर इलाके में नवीन नामक व्यक्ति अपनी तलाकशुदा पत्नी को साथ ले जाने के लिए आया था.

क्योंकि, नवीन का पत्नी के साथ लगभग 1 साल पहले तलाक हो चुका था, इसलिए ससुराल वालों ने उसके साथ बेटी को भेजने से इंकार कर दिया, जिसके बाद नवीन ने अपने ससुराल के घर के बाहर ही चेतावनी देते हुए अपने ऊपर तेल छिड़ककर आग लगा ली. आग लगते ही उसके ससुराल वाले आग बुझाने में जुट गए और पुलिस को सूचना दी.

ये भी पढ़ेंः NCR के दायरे से बाहर हो पानीपत, उद्योगपतियों फैसलों पर नजर, झेलना पड़ रहा है भारी नुकसान

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर नवीन को गंभीर हालत में यमुनानगर के सिविल अस्पताल पहुंचाया। थाना प्रभारी सोमेश कुमार ने बताया कि पुलिस अस्पताल में बयान दर्ज करने पहुंची तो डॉक्टरों ने उसे अनफिट करार दिया और हालत गंभीर देखते हुए उसे पीजीआई चंडीगढ़ रेफर कर दिया गया है.

तो वहीं, थाना प्रभारी ने बताया कि नवीन का विवाह 9 साल पहले हुआ था और उसके बाद दोनों में 1 साल  पहले तलाक हो गया था. नवीन उसे साथ ले जाने के लिए ससुराल आया था और ससुराल वालों द्वारा मना करने के बाद उसने स्वयं पर तेल छिड़ककर आग लगा ली. नवीन की हालत गंभीर बनी हुई है.

जानकारी के मुताबिक, पुलिस में बयान दर्ज नहीं हुआ है. वह अपनी पत्नी को अपने साथ ले जाना चाहता था,  लेकिन 1 साल पहले ही उसका तलाक हो चुका था इसलिए ससुराल वालों ने उसके साथ बेटी को भेजने से मना कर दिया जिसके चलते उसने ऐसा कदम उठाया.

Trending news