Noida News: केरल गवर्नर के फ्लीट में घुसी स्कॉर्पियो, चालक ने पी रखी थी शराब
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1801558

Noida News: केरल गवर्नर के फ्लीट में घुसी स्कॉर्पियो, चालक ने पी रखी थी शराब

Arif Mohammed Khan: शुक्रवार को सेक्टर 113 स्थित एक्सप्रेस जैनिथ सोसाइटी में केरल के राज्यपाल आरिफ मोहम्मद खान का कार्यक्रम प्रस्तावित था. कार्यक्रम के बाद राज्यपाल वापस दिल्ली की ओर जा रहे थे, तभी एक काली रंग की स्कॉर्पियों ने आकर पायलट कार को टक्कर मार दी, जिसके बाद पुलिस ने कार में सवार दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. 

Noida News: केरल गवर्नर के फ्लीट में घुसी स्कॉर्पियो, चालक ने पी रखी थी शराब

Arif Mohammed Khan: नोएडा के थाना सेक्टर 113 क्षेत्र में केरल के गवर्नर आरिफ मोहम्मद खान के काफिले में एक स्कॉर्पियो कार घुस गई और उसने पुलिस की एक गाड़ी को टक्कर भी मार दी. इसके बाद पूरे काफिले में हड़कंप मच गया. इस दौरान पुलिस ने स्कॉर्पियो सवार दोनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस द्वारा बताया गया कि दोनों ही युवक शराब के नशे में थे और उनके द्वारा लापरवाही की गई और वीआईपी फ्लीट को बाधित किया गया. 

राज्यपाल के फ्लीट में  स्कॉर्पियो
नोएडा पुलिस की तरफ से जानकारी दी गई कि शुक्रवार को सेक्टर 113 स्थित एक्सप्रेस जैनिथ सोसाइटी में केरल के राज्यपाल आरिफ मोहम्मद खान का कार्यक्रम प्रस्तावित था. कार्यक्रम के बाद राज्यपाल को सकुशल दिल्ली बॉर्डर स्कॉर्ट के लिए थाना 113 पुलिस द्वारा पायलट कार व स्कॉट द्वारा ले जाया जा रहा था. रात करीब 11 बजे जब फ्लीट मेट्रो स्टेशन सेक्टर 76 के पास पहुंची तो काले रंग की महिन्द्रा स्कॉर्पियो के चालक ने कार को तेजी व लापरवाही से चलाते हुए वीआईपी फ्लीट को बाधित कर दिया.

ये भी पढ़ें: Ghaziabad Crime: पुलिस ने किया 8 लोगों को गिरफ्तार, लूट का खुलासा हुआ तो चौंकाने वाली कहानी आई सामने

 

ट्रैफिक कार में मारी टक्कर
पुलिस ने इन लोगों को हाथ से इशारा कर वीआईपी फ्लीट से दूर करने के लिए संकेत दिया, लेकिन गाड़ी में सवार चालक गौरव सोलंकी व इसका साथी मोनू द्वारा आगे चल रही ट्रैफिक पुलिस की सरकारी गाड़ी में अनियंत्रित होकर टक्कर मार दी, जिससे ट्रैफिक गाड़ी में मामूली नुकसान हुआ, लेकिन इस वजह से महामाहिम केरल के राज्यपाल महोदय की फ्लीट/स्कॉर्ट बाधित हो गई. 

पुलिस ने किया वाहन सीज
इस घटना के तुरंत बाद नोएडा पुलिस के द्वारा दोनों स्कार्पियो सवारों को गिरफ्तार कर लिया गया. साथ ही दोनों कार चालकों के खिलाफ सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया. पुलिस के द्वारा बताया गया कि दोनों युवक शराब के नशे में थे. वहीं स्कॉर्पियो वाहन को MV एक्ट के अंतर्गत सीज किया गया है. 

INPUT- Pranav Bhardwaj

Trending news