Sonipat News: कांग्रेस पर निशाना साधते हुए बोले BPJ नेता- क्या कोई साफ सुथरी छवि वाला उम्मीदवार नहीं था
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2225625

Sonipat News: कांग्रेस पर निशाना साधते हुए बोले BPJ नेता- क्या कोई साफ सुथरी छवि वाला उम्मीदवार नहीं था

Sonipat News: करनाल लोकसभा से कांग्रेस के उम्मीदवार और नेताओं तीखी प्रतिक्रिया देते हुए भाजपा नेता महिपाल ढांडा ने कहा कि कांग्रेस में कोई उम्मीदवार नहीं है सब छटे हुए लोग हैं. क्या कांग्रेस के पास कुछ साफ सुथरी छवि का कोई उम्मीदवार नहीं था.

Sonipat News: कांग्रेस पर निशाना साधते हुए बोले BPJ नेता- क्या कोई साफ सुथरी छवि वाला उम्मीदवार नहीं था

Sonipat News: हरियाणा के पंचायत व सहकारिता मंत्री देर रात खाटू श्याम बाबा के जागरण में पहुंचे तो बाबा के भजनों पर झूमते और नाचते हुए नजर आए. मंत्री महिपाल ढांडा ने खाटू श्याम बाबा के समक्ष नतमस्तक होकर हरियाणा प्रदेश की जनता के अच्छे स्वास्थ्य व खुशहाली की कामना की. महिपाल ढांडा ने एक दुकान के बहार चबूतरे पर बैठ कर बाबा के भजनों का आनंद लिया.

इस मौके पर zee मीडिया से बातचीत में करनाल लोकसभा से कांग्रेस के उम्मीदवार, कांग्रेस वरिष्ठ नेताओं व वीरेंद्र सिंह पर तीखी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि धोबी का कुत्ता घर का न घाट का. बड़ी मशक्कत और जदोहद के बाद कांग्रेस ने लोकसभा के उम्मीदवारों के नाम की घोषणा की है.

उन्होंने कहा कि हरियाणा के बड़े-बड़े नेताओं ने कांग्रेस के शीर्ष नेताओं पर एहसान जताया है कि आपके कहने से चुनाव लड़ रहे हैं अन्यथा हम चुनाव लड़ने की इच्छुक ही नहीं है. उन्होंने कहा कि भाजपा व कांग्रेस के बीच में कहीं भी मुकाबला नहीं है. कांग्रेस पार्टी के पिछले 60 सालों के राज में देश को भ्रष्टाचार की दलदल में फसाया था.

ये भी पढ़ेंः Delhi NCR Live Update: कांग्रेस को बड़ा झटका, दिल्ली से कांग्रेस अध्यक्ष अरविंद सिंह लवली ने पद से दिया इस्तीफा

महिपाल ढांडा ने कहा कि बड़ी मुश्किल से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश को पटरी पर लेकर आए हैं. इसलिए देश की जनता ने अब मन बना लिया कि दोबारा से लूट पाट करने वाले के हाथों में सत्ता नहीं जानी चाहिए. भारत दुनिया में सबसे ज्यादा मजबूत तभी बन सकता है जब आपकी राजनीतिक सोच मजबूत होगी, लेकिन कांग्रेस की सोच साप, दाम दंड व भेद की नीति अपनाकर दिल्ली की सत्ता पर बैठना है.

मंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने 10 साल में हिंदुस्तान की तकदीर में तस्वीर अपनी नीतियों के कारण बदली है. इसलिए यह चुनाव देश बनाने का चुनाव है. प्रधानमंत्री मोदी ने देश में अनेकों एम्स व कॉलेज खोले है. पहले इंदिरा गांधी राजीव गांधी के नाम से संस्थान थे अब देश की सरकार ने शहीदों व महापुरुषों के नाम पर संस्थान रखना शुरू कर दिए हैं.

ये भी पढ़ेंः Haryana News: राव दान सिंह ने शुरू किया चुनावी अभियान, 3 मई को नारनौल में करेंगे नामांकन

महिपाल ढांडा ने कहा कि भीमराव अंबेडकर ने संविधान लिखा और कांग्रेस ने उन्हें ही निकाल दिया. 50 साल तक भीमराव अंबेडकर के नाम से वोट लिए, लेकिन अटल बिहारी वाजपेई की सरकार ने भीमराव अंबेडकर को सम्मान दिया और देश में पहली बार अंबेडकर को भारत रत्न पुरस्कार से नवाजा था.

मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा का कांग्रेस हाई कमान पर दबदबा कायम रहने पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस में कोई टिकट लेने वाला ही नहीं था. वहां तो कोई भी टिकट मांगे उसे ही मिल जाता, कोई भी नेता चुनाव नहीं लड़ना चाहता था. मंत्री ने कहा कि कांग्रेस के सभी बड़े नेता टिकट कटने का दिखावा कर रहे हैं.

वहीं करनाल से कांग्रेस के उम्मीदवार दीवांशु बुद्धिराजा के पीओ घोषित होने पर बोलते हुए कहा कि कांग्रेस में कोई उम्मीदवार नहीं है सब छटे हुए लोग हैं. महिपाल ने कहा कि क्या कांग्रेस के पास कुछ साफ सुथरी छवि का कोई उम्मीदवार नहीं था.

ये भी पढ़ेंः Bhiwani News: पार्टी में किसी तरह का मतभेद नहीं, जरूरत पड़ी तो किरण को मनाने जाएंगे- राव दान सिंह

मंत्री ने कहा कि शायद यहां से कांग्रेस से कोई भी चुनाव न लड़े. मनोहर लाल के सामने कोई उम्मीदवार नहीं है. वहीं लगातार भाजपा के उम्मीदवारों के विरोध होने पर बोलते मंत्री महिपाल ढांडा ने कहा कि हमारे किसी भी उम्मीदवार का विरोध नहीं हो रहा है. केवल राजनीतिक षड्यंत्र की तरह किया जा रहा है.

उन्होंने कहा कि गांव के भोले-भाले लोग ऐसी बातें बोल ही नहीं सकते, बल्कि गांव के लोग तो कहते हैं हम सब की बात सुनेंगे, लेकिन वोट देने का निर्णय हमारा होगा. हरियाणा के जिस व्यक्ति की सोच आ बैठ पानी पी ऐसी सोच वाले व्यक्ति किसी का विरोध नहीं कर सकते, विरोधियों ने भाड़े के लोग छोड़ रखे हैं. इसलिए कोई भी अपनी संस्कृति को बदल नहीं सकता है.

(इनपुटः राकेश भयाना)

Trending news