Delhi NCR Live Update: AAP के कैंपेन सॉन्ग पर EC ने लगाई रोक, पार्टी ने बताया BJP का राजनीतिक हथियार
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2225233

Delhi NCR Live Update: AAP के कैंपेन सॉन्ग पर EC ने लगाई रोक, पार्टी ने बताया BJP का राजनीतिक हथियार

Delhi NCR Live Update: चुनाव आयोग ने आम आदमी पार्टी के कैंपेन सॉन्ग पर रोक लगा दी है. इसी को लेकर आतिशी प्रेस कांफ्रेंस कर रही है. इसी के साथ वो विपक्ष पर जमकर निशाना साध रही हैं.

Delhi NCR Live Update: AAP के कैंपेन सॉन्ग पर EC ने लगाई रोक, पार्टी ने बताया BJP का राजनीतिक हथियार
LIVE Blog

Delhi NCR Live Update: राजधानी दिल्ली (Delhi) और हरियाणा से जुड़ी राजनीति (Politics News), शिक्षा (Education News) और क्राइम (Crime News) की हर छोटी-बड़ी खबरों को जानने के लिए बने रहिए Delhi NCR Live Update के साथ.

28 April 2024
13:05 PM

Delhi Crime: मंगोलपुरी में लोगों का जोरदार हंगामा

नवविवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

ससुराल पक्ष पर लगा हत्या का आरोप

अमन विहार थाना इलाके का मामला

12:25 PM

Delhi News: न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी में पार्किंग बेसमेंट में युवक को करंट लगने से मौत

साउथ ईस्ट दिल्ली के न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी स्थित एमसीडी पार्किंग में शनिवार दोपहर 3 बजे करीब एक 20 वर्षीय युवक की करंट की चपेट में आने से मौत हो गई. वही मृतक कि पहचान 20 वर्षीय कार्तिक चपराना के रूप में हुई है. वहीं इस घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है.

10:04 AM

Delhi News: AAP ने जनता को दिखाया वाशिंग मशीन में कैसे भ्रष्टाचार साफ होकर भाजपा में लोग शामिल हो रहे

दक्षिणी दिल्ली के सीआर पार्क इलाके में वाकथन वॉक का आयोजन किया गया जिसमें दिल्ली सरकार के दो मंत्री सौरभ भारद्वाज और आतिशी पहुंची तो वहीं दक्षिणी दिल्ली और नई दिल्ली लोकसभा के आम आदमी पार्टी से प्रत्याशी सहीराम पहलवान और सोमनाथ भारती भी इस वाकथन वॉक में पहुंचे. इस दौरान सैकड़ो की संख्या में आज आदि पार्टी के कार्यकर्ता मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के समर्थन में जेल का जवाब वोट से का टीशर्ट पहनकर तकरीबन 2 किलोमीटर का वॉक किया है. वही इस आयोजन में आम आदमी पार्टी के द्वारा वाशिंग मशीन भी लगाया गया था जिसमें दिल्ली के मंत्री सौरभ भारद्वाज ने बताया कि किस प्रकार से भ्रष्टाचार इस वाशिंग मशीन में धूल रहा है और धुलने के बाद भाजपा में शामिल हो रहे है उसी का नजारा हम आपको लाइव दिखा रहे हैं.

10:03 AM

Delhi News: तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम गुरुचरण सिंह सोढी की गुमशुदगी पुलिस के लिए भी बनी पहेली

पुलिस ने किडनैपिंग का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. जांच में खुलासा हुआ है की 22 अप्रैल को गुरुचरण को दिल्ली एयरपोर्ट जाना था जहां से वो मुंबई की फ्लाइट पकड़ता, लेकिन वो एयरपोर्ट की तरफ नहीं गया.

09:53 AM

Noida fire News: दमकल की 15 गाड़ियों ने आग पर पाया काबू

नोएडा में एक बंद पड़ी कंपनी में आग लगने से चारों तरफ अफरा-तफरी मच गई. यह कंपनी लेदर की जैकेट बनाने का काम करती थी. शार्ट सर्किट की वजह से यह हादसा हुआ है.

09:01 AM

Ghaziabad Accident: देर रात हुआ हादसा

गाजियाबाद के थाना कवि नगर इलाके के सिहानी गेट फ्लाईओवर के पास तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है. तेज रफ्तार डिजायर बिजली का खंबा तोड़ते हुए डिवाइडर पर चढ़ गई. मलवा और डिवाइडर पर गाड़ी फंसने की वजह से सड़क पर लंबा जाम लग गया. इसके बाद पुलिस ने गाड़ी को क्रेन से हटवाया. कार चालक इस हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे स्थानीय लोगों ने अस्पताल में भर्ती करवाया.

08:17 AM

Fire News: गाजियाबाद के मैनापुर औद्योगिक क्षेत्र के गोदाम में लगी आग, 7 दमकल की गाड़ियां मौके पर मौजूद

06:58 AM

Delhi News: वसंतकुंज 41 RWA और फेडरेसन के परिचय कार्यक्रम मे पहुंचे, बीजेपी प्रत्याशी रामबीर सिंह बिधूड़ी ने बड़ी जीत का दावा

दक्षिणी दिल्ली लोकसभा क्षेत्र में गांव और पॉश इलाके हमेशा से चुनावों मे निर्णायक साबित रहे हैं.ऐसे में पॉश इलाकों में रहने वाले वोटरों को अपने तरफ लुभाने के लिए भारतीय जनता पार्टी लगातार काम कर रही है.शनिवार के दिन शाम को वसंत कुंज इलाके में भाजपा द्वारा आयोजित स्थानीय आरडब्ल्यूए और वसंत कुंज के निवासियों के साथ परिचय कार्यक्रम किया गया. जिसमें रामवीर सिंह बिधूड़ी पहुंचे और यहां पर लोगों से बातें की. जैसा की बीते दिनों में केंद्र सरकार द्वारा वसंत कुंज की सुविधा के लिए खास तौर पर NH 48 के पास फ्लाईओवर बनाए गए हैं. इसके अलावा अंडर पास बनाए गए हैं जो की वसंत कुंज को एयरपोर्ट के लिए जोड़ती है. ऐसे कई कामों को रामवीर सिंह बिधूड़ी ने स्थानीय लोगों के सामने रखा

06:57 AM

Delhi Weather: दिल्लीवालों को 7 दिन तक लू और गर्मी से मिलेगी बड़ी राहत, इस दिन से पढ़ेगी विकट गर्मी

राजधानी दिल्ली- NCR में बारिश की वजह से तापमान में काफी गिरावट देखी गई है. IMD रिपोर्ट के अनुसार, आने वाले कई दिनों तक मौसम इसी तरह से शुष्क रहने वाला है. तो चलिए जानते हैं कि आज का मौसम कैसा रहने वाला है और मई के महिने में मौसम के क्या हालात होने वाले हैं.

06:56 AM

Haryana News: हरियाणा CM आज पंचकूला में करेंगे विजय संकल्प रैली को संबोधित, BJP  प्रत्याशी बंतो कटारिया का करेंगे समर्थन

हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी आज पंचकूला विधानसभा विजय संकल्प रैली को संबोधित करेंगे. इस दौरान भाजपा प्रत्याशी बंतो कटारिया के समर्थन में रैली को संबोधित करेंगे. शाम 5:30 भवन की पार्किंग में भव्य रैली का आयोजित किया जाएगा.

TAGS

Trending news