दिग्विजय सिंह ने पीएम मोदी के खिलाफ आपत्तिजनक पोस्‍ट किया शेयर
Advertisement
trendingNow1340546

दिग्विजय सिंह ने पीएम मोदी के खिलाफ आपत्तिजनक पोस्‍ट किया शेयर

दरअसल सोशल मीडिया पर विरोधी कई बार पीएम नरेंद्र मोदी के समर्थकों को 'भक्‍त' कहकर संबोधित करते हैं. व्‍यंग्‍यात्‍मक लहजे वाले इस पोस्‍ट में पीएम मोदी की फोटो के साथ दो टिप्‍पणियां हैं. 

दिग्विजय सिंह इससे पहलेे भी कई बार विवादित बयानों की वजह से सुर्खियों में रहे हैं.(फाइल फोटो)

नई दिल्‍ली: कई बार विवादित बयानों से सुर्खियों में रहने वाले कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह ने ट्विटर पर पीएम मोदी और उनके समर्थकों के खिलाफ एक आपत्तिजनक पोस्‍ट को शेयर किया है. दरअसल सोशल मीडिया पर विरोधी कई बार पीएम नरेंद्र मोदी के समर्थकों को 'भक्‍त' कहकर संबोधित करते हैं. व्‍यंग्‍यात्‍मक लहजे वाले इस पोस्‍ट में पीएम मोदी की फोटो के साथ टिप्‍पणियां हैं. अमर्यादित और आपत्तिजनक भाषा के कारण हम इस ट्वीट पोस्‍ट को यहां शेयर नहीं कर रहे हैं.  

हालांकि इस पोस्‍ट को शेयर करने के साथ ही दिग्विजय सिंह ने स्‍पष्‍टीकरण देते हुए भी कहा, ''यह मेरा नहीं है, लेकिन इसको पोस्‍ट करने से खुद को रोक नहीं पाया...!''. इस कोट के जरिये परोक्ष रूप से पीएम मोदी पर हमला किया गया है. इस पर बीजेपी नेता नलिन कोहली ने जी न्‍यूज से बातचीत करते हुए कहा कि देश के प्रधानमंत्री के लिए अपशब्‍द कहना निंदनीय है और यह पीएम नहीं बल्कि देश की जनता का अपमान है. इस पर खुद सोनिया गांधी को माफी मांगनी चाहिए. 

उल्‍लेखनीय है कि दिग्विजय सिंह राज्‍यसभा सदस्‍य हैं और कांग्रेस पार्टी के जनरल सेक्रेटी हैं. 

Trending news