Double Murder in Delhi: दिल्ली में मां-बेटी का गला रेतकर मर्डर, पड़ोसी की बाल्कनी से फ्लैट में पहुंची पुलिस; करीबी का हाथ होने की आशंका
Advertisement
trendingNow11719611

Double Murder in Delhi: दिल्ली में मां-बेटी का गला रेतकर मर्डर, पड़ोसी की बाल्कनी से फ्लैट में पहुंची पुलिस; करीबी का हाथ होने की आशंका

Double Murder in Delhi: दिल्ली के शाहदरा में मां-बेटी का गला रेतकर मर्डर कर दिया गया. घटना एक-दो दिन पुरानी है. पुलिस को बुधवार रात को घटना के बारे में सूचना मिली, जिसके बाद यह वारदात सामने आई.

 

Double Murder in Delhi: दिल्ली में मां-बेटी का गला रेतकर मर्डर, पड़ोसी की बाल्कनी से फ्लैट में पहुंची पुलिस; करीबी का हाथ होने की आशंका

Double Murder of mother daughter in Delhi Shahdara Krishna Nagar: दिल्ली में शाहदरा जिले के कृष्णा नगर इलाके में बुधवार लूटपाट के बाद मां-बेटी का मर्डर कर दिया गया. फ्लैट से दुर्गंध आने पर पड़ोसियों को शक हुआ, जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने घर की लॉबी से दोनों के शव (Double Murder in Delhi) बरामद किए. मृतकों की शिनाख्त राजरानी (64) और इनकी बेटी गिन्नी करार (30) के रूप में हुई है. पुलिस को शक है कि इस वारदात में किसी नजदीकी परिजन का हाथ हो सकता है. 

सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची

पुलिस के मुताबिक बुधवार रात करीब 8 बजे सूचना मिली कि कृष्णा नगर के फ्लैट नंबर-ई-17/2 की पहली मंजिल से तेज बदबू आ रही है. कॉल करने वाले ने अपना परिचय पड़ोसी (Double Murder in Delhi) के रूप में दिया. सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची. फ्लैट के लोहे के गेट पर ऑटोमेटिक ताला लगा हुआ था. इसके साथ ही अंदर वाला दरवाजा भी बंद था. 

पड़ोसी की बाल्कनी से फ्लैट में गई पुलिस

इसके बाद पुलिस पड़ोसी की बालकनी से फ्लैट की बालकनी में पहुंची. फिर उनके फ्लैट की खिड़की तोड़कर अंदर गई. वहां फ्लैट की लॉबी में मां-बेटी के खून से लथपथ शव (Double Murder in Delhi) पड़े हुए थे. इसके बाद मौके पर क्राइम टीम और FSL को भी मौके पर बुला लिया गया. जानकारी मिलने पर पुलिस के आला अफसर भी घटनास्थल पर पहुंच गए. शवों को देखने से लग रहा था कि वे एक-दो दिन पुराने हैं. 

करीबी व्यक्तियों का हाथ होने की आशंका

चूंकि फ्लैट अंदर से बंद मिला था, इसलिए पुलिस को आशंका है कि इस वारदात में किन्हीं करीबी व्यक्तियों का हाथ हो सकता है. जिन्होंने मेन गेट से फ्लैट के अंदर एंट्री ली और बाद में चाबी से ताला लगाकर चले गए. यह भी आशंका व्यक्त की जा रही है कि लूटपाट के बाद दोनों का मर्डर (Double Murder in Delhi) किया गया. पुलिस ने दोनों शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए. 

बेटी के साथ रहती थीं अकेली

सूत्रों के मुताबिक राजरानी और उनकी बेटी गिन्नी फ्लैट में अकेले रहती थीं. कई साल पहले राजरानी (Double Murder in Delhi) का पति से तलाक हो चुका था. वे ऑल इंडिया रेडियो से रिटायर थीं. उनकी बेटी गिन्नी किसी कंपनी में जॉब करती थीं. कोरोना महामारी शुरू होने के बाद से वे वर्क फ्रॉम होम कर रही थी. यह हत्या क्यों की गई और इसमें किनका हाथ हो सकता है. इस बारे में पुलिस को अभी कोई क्लू नहीं मिला है. पुलिस अधिकारी सभी एंगल को ध्यान में रखकर मामले की जांच कर रही हैं. 

Trending news