बिना नंबर प्लेट वाली कार में मिली EVM, मचा हड़कंप; नाहिद हसन की बहन ने जताया विरोध
Advertisement
trendingNow11094361

बिना नंबर प्लेट वाली कार में मिली EVM, मचा हड़कंप; नाहिद हसन की बहन ने जताया विरोध

UP Assembly Election 2022: ईवीएम बरामद होने के बाद प्रशासन में अफरा-तफरी मच गई. तभी मौके पर नाहिद हसन की बहन इकरा हसन भी पहुंच गईं. उन्होंने लापरवाही पर आपत्ति जताई.

बिना नंबर प्लेट वाली कार में मिली EVM, मचा हड़कंप; नाहिद हसन की बहन ने जताया विरोध

शामली: यूपी (UP) के कैराना (Kairana) में बिना नंबर प्लेट वाली कार में ईवीएम मशीन (EVM Machine) मिलने से हड़कंप मच गया है. जिसके बाद कैराना (Kairana) से सपा के प्रत्याशी नाहिद हसन (Nahid Hasan) की बहन इकरा हसन (Iqra Hasan) मौके पर पहुंचीं और विरोध जताया. 10 फरवरी को कैराना में विधान सभा चुनाव (Assembly Election) के लिए वोटिंग हुई थी.

  1. इकरा हसन ने संभाली भाई के चुनाव की कमान
  2. कैराना से मृगांका सिंह हैं बीजेपी की उम्मीदवार
  3. कैराना में बीजेपी और सपा में है कड़ी टक्कर

ईवीएम मशीन हुई बरामद

बता दें कि ईवीएम मशीन बरामद होने के बाद एसडीएम सदर और सीओ में भी पहुंचे. उन्होंने मौके का जायजा लिया. उन्होंने मामले की जांच करने की बात कही है.

ये भी पढ़ें- अखिलेश यादव का बड़ा ऐलान, कहा-ऐसे लोग SP को न करें वोट

जेल में बंद हैं नाहिद हसन

जान लें कि कैराना से समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी नाहिद हसन इस वक्त जेल में बंद हैं. उनकी बहन इकरा हसन ने ही उनके चुनाव अभियान की कमान संभाली. कैराना में बीजेपी की तरफ से मृगांका सिंह उम्मीदवार हैं.

पहले चरण में हुई इतने फीसदी वोटिंग

उत्तर प्रदेश विधान सभा चुनाव के लिए गुरुवार को पहले चरण में 60.17 प्रतिशत वोटिंग हुई. जिन 11 जिलों में मतदान हुआ, उनमें आगरा में 60.23 प्रतिशत, अलीगढ़ में 60.49 प्रतिशत, बागपत में 61.25 प्रतिशत, बुलंदशहर में 60.57 प्रतिशत, गौतम बुद्ध नगर में 54.38 प्रतिशत, गाजियाबाद में 52.43 प्रतिशत, हापुड़ में 60.53 प्रतिशत, मथुरा में 62.90 फीसदी, मेरठ में 60 फीसदी, मुजफ्फरनगर में 65.32 फीसदी और शामली में 66.14 फीसदी वोटिंग हुई.

ये भी पढ़ें- शख्स ने किया स्ट्रीट डॉग का रेप, CCTV में रिकॉर्ड हुआ वीडियो; इस गलती से खुली पोल

 

गौरतलब है कि यूपी में 7 चरणों में विधान सभा चुनाव होगा. 10 फरवरी को पहले चरण का चुनाव संपन्न हुआ. यूपी में अब 14 फरवरी, 20 फरवरी, 23 फरवरी, 27 फरवरी, 3 मार्च और 7 मार्च को वोटिंग होनी है. विधान सभा चुनाव के नतीजे 10 मार्च को घोषित होंगे.

LIVE TV

Trending news