Crime News: दिल्ली में अंधाधुंध फायरिंग, अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर दो लोगों को मौत के घाट उतारा
Advertisement
trendingNow11315081

Crime News: दिल्ली में अंधाधुंध फायरिंग, अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर दो लोगों को मौत के घाट उतारा

Delhi Double murder Case: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के मुंडका के बक्करवाला जेजे कॉलोनी में अंधाधुंध फायरिंग कर बदमाशों ने दो लोगों को मौत के घाट उतार दिया. अंदेशा जताया जा रहा है कि सट्टे के कारोबार को लेकर बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया है.

Crime News: दिल्ली में अंधाधुंध फायरिंग, अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर दो लोगों को मौत के घाट उतारा

Delhi 2 Killed after Unidentified Persons Open Fire: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के मुंडका के बक्करवाला जेजे कॉलोनी में उस वक्त सनसनी फैल गई, जब अज्ञात बदमाशों ने सरेआम गोली मारकर दो लोगों की हत्या कर दी, जबकि एक शख्स गंभीर रूप से घायल हो गया, घटना के बाद घायल को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है, जहां उसका इलाज चल रहा है.

बदमाशों ने अचानक शुरू कर दी गोलीबारी

जानकारी के मुताबिक मृतक व्यक्तियों का नाम जोगेंद्र (45) और मंगल (60) था. दोनों बक्करवाला जेजे कॉलोनी के बी ब्लॉक में रहते थे. सोमवार देर रात जोगेंद्र के घर में अचानक अज्ञात बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोलियां चलानी शुरू कर दी, जहां गोलियां घर में मौजूद जोगेंद्र, मंगल और मोहनलाल को लगी.

वारदात को अंजाम देकर बदमाश हुए फरार

वारदात को अंजाम देने के बाद अज्ञात बदमाश मौके से फरार हो गए. इसके बाद आसपास के लोगों ने मामले की सूचना पुलिस को दी और घायल व्यक्तियों को पास के हॉस्पिटल में पहुंचाया. अस्पताल में जांच के बाद डॉक्टरों ने जोगेंद्र और मंगल को मृत घोषित कर दिया, जबकि घायल मोहनलाल का इलाज चल रहा है.

सट्टे से जुड़े बदमाशों पर वारदात को अंजाम देने का शक

परिजनों के मुताबिक, जोगेंद्र साहसी अवैध शराब बेचने का काम करता था और वह सट्टे का भी कारोबार करता था. मंगल और मोहनलाल अक्सर उसके घर जाया करते थे और सोमवार देर रात दोनों जोगेंद्र के घर पर ही मौजूद थे, तभी अज्ञात बदमाशों ने उन पर हमला कर दिया. अंदेशा  जताया जा रहा है कि सट्टे की रकम के लेनदेन के चलते अज्ञात बदमाशों ने जोगेंद्र को टारगेट करते हुए वारदात को अंजाम दिया है.

हत्या की जांच में जुटी पुलिस

फिलहाल मुंडका थाना पुलिस ने दोनों मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज किया है और जांच शुरू कर दी है. वही, पुलिस वारदात की जगह आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज भी खंगाल रही है, जिससे आरोपियों तक पहुंचा जा सके.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news