यूपी : नाबालिग के साथ गैंगरेप, एक आरोपी गिरफ्तार, पीड़िता की होगी मेडिकल जांच
Advertisement
trendingNow1374799

यूपी : नाबालिग के साथ गैंगरेप, एक आरोपी गिरफ्तार, पीड़िता की होगी मेडिकल जांच

बांदा जिले में एक नाबालिग लड़की शौच के लिए गई, जहां 2 युवकों ने उसे बंधक बना लिया और उसके साथ कथित रूप से गैंगरेप किया.

शौच के लिए गई लड़की के साथ गैंगरेप.(प्रतीकात्मक फोटो)

उत्तर प्रदेश : यूपी के बांदा में 14 साल की लड़की के साथ गैंगरेप किया गया. जानकारी के अनुसा, बांदा जिले में एक नाबालिग लड़की शौच के लिए गई, जहां 2 युवकों ने उसे बंधक बना लिया और उसके साथ कथित रूप से गैंगरेप किया. मामले में पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार कर लिया है. थानाध्यक्ष दुर्गविजय सिंह ने सोमवार (19 फरवरी) को बताया कि पुलिस चौकी महुटा क्षेत्र के एक गांव की दलित महिला ने अपने आवेदन में गांव के दो युवकों पर रविवार को उसकी चौदह साल की बेटी को पशु बाड़े में बंधक बनाकर उसके साथ पूरी रात सामूहिक बलात्कार करने का आरोप लगाया है.

  1. नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप
  2. मामले में थाना में प्राथमिकी दर्ज
  3. एक युवक को पुलिस ने किया गिरफ्तार

मामले में FIR दर्ज, एक युवक गिरफ्तार

महिला के अनुसार, उसकी बेटी शौच के लिए घर से बाहर गई थी. इसी दौरान गांव के दो युवकों ने उसे बंधक बनाया और पशु बाड़े में ले जाकर रात भर उसके साथ बलात्कार किया. लड़की सुबह में बेहोशी की हालच में मिली थी.थानाध्यक्ष दुर्गविजय सिंह ने बताया कि महिला की शिकायत के आधार पर एक आरोपी युवक को हिरासत में लेकर उससे पूछताछ की जा रही है. मेडिकल जांच के लिए लड़की को अस्पताल में भेज दिया गया है.  

ये भी पढ़ें- महिला से दुष्कर्म के आरोप में शख्स गिरफ्तार, लोगों ने की जमकर धुनाई

मुजफ्फरनगर में भी दुष्कर्म

एक अन्य घटना में मुजफ्फरनगर से भी महिला के साथ दुष्कर्म की खबर आई है. यूपी के मुजफ्फरनगर के शामली जिले में एक शख्स ने जब महिला को घर में अकेली देखा, तो उसकी नीयत खराब हो गई और वह उसके साथ दुष्कर्म रने की कोशिश करने लगा. शख्स को ऐसा करते देख महिला चिल्लाने लगी, महिला की आवाज सुनकर आसपास के लोग जमा हो गए और शख्स को पकड़कर उसकी जमकर पिटाई की. पिटाई करने के बाद ग्रामीणों ने आरोपी को पुलिस के हवाले कर दिया. 

Trending news