Gujarat elections result 2017 : 'चाणक्य' के बूते नहीं, पैसे और ताकत के दम पर बीजेपी को मिली है जीत: हार्दिक पटेल
Advertisement

Gujarat elections result 2017 : 'चाणक्य' के बूते नहीं, पैसे और ताकत के दम पर बीजेपी को मिली है जीत: हार्दिक पटेल

गुजरात विधानसभा चुनाव में एक बार फिर से बीजेपी की जीत पर पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने कहा कि यह जीत मैं टैंपरिंग कर चुनाव जीतने वालों को बधाई देता हूं.

पाटीदार नेता हार्दिक पटेल

नई दिल्ली: गुजरात विधानसभा चुनाव में एक बार फिर से बीजेपी की जीत पर पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने कहा कि यह जीत मैं टैंपरिंग कर चुनाव जीतने वालों को बधाई देता हूं. उन्होंने कहा, 'मैं कई दिनों से अहमदाबाद और राजकोट के कुछ खास सीटों पर टैंपरिंग की बात करता रहा हूं. इन सीटों पर हार-जीत का अंतर 500 से करीब 1000 वोटों का है. यहां टैंपरिंग इतनी सावधानी से की गई है कि ताकि लोगों को संदेह न हो. उन्होंने कांग्रेस सहित दूसरे विपक्षी दलों से अपील की कि वे एकजुट होकर ईवीएम में गड़गड़ी के खिलाफ आवाज बुलंद करें. 

  1. गुजरात विधानसभा चुनाव में बीजेपी बहुमत के करीब
  2. हार्दिक पटेल ने बीजेपी जीत को ईवीएम की टैंपरिंग से जोड़ा
  3. कहा, वे पाटीदारों के आंदोलन को जारी रखेंगे

हार्दिक पटेल ने कहा कि कई ऐसे सीट ऐसे हैं जहां पहले बीजेपी के प्रत्याशी 400-500 वोटों से जीत रहे थे, लेकिन उसी ईवीएम के वोटों की की दोबारा से गिनती की गई तो हार-जीत का अंतर छह हजार से ज्यादा वोटों का हो गया. इससे साबित होता है कि ईवीएम में गड़बड़ी हुई है.

बीजेपी में अमित शाह की रणनीति पर हार्दिक पटेल ने कहा कि ये किसी चाणक्य की रणनीति से जीत नहीं मिली है. ये पैसे और ताकत के दम पर हासिल की गई जीत है. हार्दिक पटेल ने कहा कि उनका आंदोलन जारी रहेगा. बीजेपी जीती है, इसलिए वे एक बार फिर से जेल जाने को भी तैयार हैं. उन्होंने कहा कि हमारी लड़ाई किसानों को फसल की वाजिब कीमत दिलाने की लड़ाई जारी रहेगी. हम बेरोजगार युवाओं के लिए आंदोलन करते रहेंगे. हार्दिक ने यह भी कहा कि वे अभी भी उस बयान पर कायम हैं कि जब एटीएम हैक हो सकता है तो ईवीएम क्यों नहीं.

Trending news