गुजरात : ठेले पर उतरे करंट ने 30 सेकंड में लील लीं तीन जिंदगियां
Advertisement

गुजरात : ठेले पर उतरे करंट ने 30 सेकंड में लील लीं तीन जिंदगियां

पावभाजी के ठेले पर बिजली का करंट उतरने से तीन युवकों की उसकी चपेट में आने से मौके पर ही मौत हो गई

सूरत में करंट लगने से तीन लोगोंं की मौत हो गई. (प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर)

सूरत: गुजरात केे डिंडोली मेन रोड पर कैलाश रेजीडेंसी में रविवार रात दर्दनाक हादसा हुआ. यहां पावभाजी के ठेले पर बिजली का करंट उतरने से तीन युवकों की उसकी चपेट में आने से मौके पर ही मौत हो गई. करंट लगने से तीनों ही युवकों की मौत महज 30 सेकंड में हो गई. युवकों ने करंट से बचने के लिए संघर्ष भी किया, लेकिन वह बच न सके. इससे तीनों के परिवारों की खुशियां रातोंरात छिन गईं. 

  1. तीनों युवक ठेले को दुकान के अंदर ले जा रहे थे
  2. करंट लगने से तीनों एक-एक कर गिरने लगे
  3. तीनों ने गिरने के बाद उठने की लगातार कोशिश भी की

देर रात हुई घटना
कैलाश रेजीडेंसी में यह घटना रात 11:40 बजे हुई. इस दौरान इलाके में भीड़भाड़ कम थी. तीनों युवक पावभाजी के ठेले को अपनी दुकान के अंदर लेकर जा रहे थे. तभी अचानक उनके ठेले पर बिजली का करंट उतर गया. तीनों ही कुछ समझ नहीं पाए.

गुजरात : भावनगर में नाले में गिरा ट्रक, करीब 26 मजदूरों की मौत

वीडियो फुटेज आए सामने
इस दर्दनाक घटना के वीडियो फुटेज भी सामने आए हैं. इन सभी फुटेज को देखने से पता चलता है कि पावभाजी के ठेले पर अचानक करंट उतरने से तीनों युवक एक-एक कर जमीन पर गिरने लगे. ऐसा कई बार हुआ. जान बचाने के लिए तीनों ही बार-बार उठने की कोशिश भी कर रहे थे, लेकिन उनकी सभी कोशिश बेकार साबित हुईं. उठने की लगातार कई कोशिशों के बाद भी तीनों करंट की चपेट से बाहर नहीं निकल पाए और तीनों की मौत हो गई.

VIDEO: तेज रफ्तार कार अचानक सड़क पर 'नाचने' लगी और पलट गई, फिर हुआ चमत्कार!

तीस सेकंड में हुई मौत
तीनों युवक पावभाजी के ठेले पर उतरे करंट से बचने की कोशिश कर रहे थे, लेकिन तीनों की ही मौत महज बीस से तीस सेकंड के अंदर ही हो गई. वीडियो फुटेज में साफ दिख रहा है कि तीनों ने करंट की चपेट से बाहर निकलने की भरपूर कोशिश की.

लोग समझ नहीं पाए
कैलाश रेजीडेंसी में घटना के समय मौजूद लोगों को कुछ भी समझ नहीं आया. कुछ समझ न आने पर लोगों ने उन पर पानी भी डाला, जिससे घटना और दर्दनाक हो गई. हालांकि अभी यह साफ नहीं हो पाया है कि करंट कैसे और कहां से उतरा?

Trending news