हिमाचल में चेतन परमार के बाद एक और राजपूत नेता ने छोड़ा कांग्रेस का हाथ
Advertisement
trendingNow1348260

हिमाचल में चेतन परमार के बाद एक और राजपूत नेता ने छोड़ा कांग्रेस का हाथ

हिमाचल प्रदेश के प्रथम मुख्यमंत्री वाई एस परमार के पौत्र चेतन परमार के कांग्रेस छोड़कर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल होने के एक दिन बाद राज्य में सत्तारूढ़ पार्टी को आज एक और झटका लगा.  दरअसल, राजपूत नेता दिनेश चौधरी भी भाजपा में शामिल हो गए हैं. चौधरी ने यहां संवाददाता सम्मेलन में कहा कि उनके परिवार की तीन पीढियों ने कांग्रेस को अपना सर्वश्रेष्ठ योगदान दिया और अब तक उनकी पार्टी के खिलाफ कोई निजी शिकायत नहीं थी. 

file pic

नाहन (हिमाचल): हिमाचल प्रदेश के प्रथम मुख्यमंत्री वाई एस परमार के पौत्र चेतन परमार के कांग्रेस छोड़कर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल होने के एक दिन बाद राज्य में सत्तारूढ़ पार्टी को आज एक और झटका लगा.  दरअसल, राजपूत नेता दिनेश चौधरी भी भाजपा में शामिल हो गए हैं. चौधरी ने यहां संवाददाता सम्मेलन में कहा कि उनके परिवार की तीन पीढियों ने कांग्रेस को अपना सर्वश्रेष्ठ योगदान दिया और अब तक उनकी पार्टी के खिलाफ कोई निजी शिकायत नहीं थी. 

  1. हिमाचल में राजपूत नेता के जाने से कांग्रेस को नुकसान?
  2. राज्य में सबसे ज्यादा (37.5 फीसदी) आबादी राजपूतों की है
  3. 68 सीटों पर लिए में 9 नवंबर को वोटिंग, 18 दिसंबर को नतीजे

यह भी पढ़ेंः हिमाचल प्रदेश और गुजरात में एक्जिट पोल 14 दिसंबर के बाद ही

उन्होंने कहा कि ‘‘हिमाचल निर्माता’’ के रूप में पहचान रखने वाले वाईएस परमार के नाम का राज्य कांग्रेस ने केवल वोट हासिल करने के लिए इस्तेमाल किया और उनकी विरासत को बचाने या बढ़ावा देने के लिए कुछ भी नहीं किया.

यह भी पढ़ें- हिमाचल चुनाव: यहां राजपूतों की 'ताकत' और ब्राह्मणों के 'आशीर्वाद' से मिलती है सत्ता

भाजपा में उनका स्वागत करते हुए पार्टी की राज्य इकाई के महासचिव और नाहन से उम्मीदवार राजीव बिंदल ने वादा किया कि चौधरी, उनके परिवार के सदस्यों और समर्थकों को भाजपा पूरा सम्मान देगी.

Trending news