हैदराबाद: ड्राइवर ने चलती कार में महिला यात्री के सामने की अश्लील हरकत
Advertisement

हैदराबाद: ड्राइवर ने चलती कार में महिला यात्री के सामने की अश्लील हरकत

 घटना 19 अक्टूबर की है. महिला मूल रूप से दिल्ली की रहने वाली है. उसने अपने साथ हुए इस वाकिये का जिक्र फेसबुक पर किया है. 

फाइल फोटो

हैदराबाद:  हैदराबाद में महिला यात्री के सामने उबर टैक्सी ड्राइवर पर हस्तमैथुन करने का आरोप है. घटना 19 अक्टूबर की है. पीड़िता मूल रूप से दिल्ली की रहने वाली है. उसने अपने साथ हुए इस वाकिये का जिक्र फेसबुक पर किया है. 25 साल की इस पीड़िता ने एयरपोर्ट से कैब ली थी. रास्ते में आरोपी ड्राइवर ने कार धीमी की और रियरव्यू मिरर में उसकी ओर देखते हुए हस्तमैथुन किया. एनडीटीवी के अनुसार, उमा शर्मा दिल्ली में रहती हैं और हाल ही में हैदराबाद शिफ्ट हुई हैं. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, आरोपी ड्राइवर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. 

  1. पीड़िता मूल रूप से दिल्ली की रहने वाली है
  2. पीड़िता के मुताबिक घटना 19 अक्टूबर की है
  3. आरोपी ड्राइवर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है

उमा ने फेसबुक पर कुछ इस तरह अपना दर्द बयां किया: 

आज मेरे उबर टैक्सी ड्राइवर ने मुझे एयरपोर्ट से ड्रॉप करते समय मस्टरबेट किया. जैसे ही वह आउटर रिंग रोड पर पहुंचा, उसने कार धीमी कर ली और रियर व्यू मिरर से मुझे देखा. लगभग 5 मिनट बाद जब मुझे लगा कि वह गलत कर रहा है, मैं चिल्लाई और उससे कार रोकने को कहा. लेकिन उसने अश्लील हरकत जारी रखी और कहने लगा कि क्या गलत कर रहा हूं. मैं लगातार चिल्लाती रही तो उसने कार रोक दी. वह रोड पर तब तक खड़ा रहा जब तक कि मैंने उसे पुलिस से शिकायत करने की धमकी न दी. हालांकि, इस दौरान मैंने उसकी फोटो ले ली. 

मैं डर गई. मुझे डर लग रहा था कि वह वापस लौट सकता है. दो दिन बाद मुझे लगा कि इस घटना को सामने लाना जरूरी है. मुझ जैसी कितनी महिलाएं इस तरह की पीड़ा से गुजरती हैं लेकिन अपनी बात सामने नहीं रख पाती हैं. इसलिए आज मैंने इस पर लिखने का निर्णय लिया. जब तक ऐसे बिना सत्यापन वाले ड्राइवर की जिम्मेदारी उबर इंडिया नहीं ले लेती तब तक अपनी आवाज उठाऊंगी. मैं इस ड्राइवर के खिलाफ भी पुलिस में शिकायत दर्ज कराऊंगी.  आप भी इसे शेयर करें यदि इस तरह की परिस्थिति का सामना किया हो. इसे अधिक से अधिक से शेयर करें ताकि अधिक से अधिक महिलाएं इसे पढ़ सकें और इस तरह की स्थिति के खिलाफ अपनी आवाज बुलंद कर सकें. 

उबर ने दिया यह जवाब: 
उबर ने इस बात की पुष्टि की है कि उनकी टीम फिलहाल उस ड्राइवर को पहचानने की कोशिश कर रही है. उबर को कैब के रूट की भी जानकारी नहीं है. पीड़ित महिला अभी भी उबर की प्रतिक्रिया का इंतजार कर रही है. शर्मा उबर कंपनी द्वारा इस मामले में की गई कार्रवाई से खुश नहीं हैं. कंपनी ने आरोपी ड्राइवर को नौकरी से निकाल दिया है और इस घटना पर माफी मांग ली है. 

Trending news