ऑस्ट्रेलिया में आईटी सलाहकार भारतीय महिला की चाकू मारकर हत्या
Advertisement
trendingNow1250234

ऑस्ट्रेलिया में आईटी सलाहकार भारतीय महिला की चाकू मारकर हत्या

ऑस्ट्रेलिया में आईटी सलाहकार एक भारतीय महिला (41) की उसके घर से महज 300 मीटर की दूरी पर बर्बर तरीके से चाकू मारकर हत्या कर दी गई। पुलिस ने इस हमले की जांच शुरू कर दी है।

तस्वीर सौजन्य : ANI

मेलबर्न : ऑस्ट्रेलिया में आईटी सलाहकार एक भारतीय महिला (41) की उसके घर से महज 300 मीटर की दूरी पर बर्बर तरीके से चाकू मारकर हत्या कर दी गई। पुलिस ने इस हमले की जांच शुरू कर दी है।

पुलिस ने रविवार को बताया कि सिडनी के उपनगर में जब भयानक हमला हुआ तब प्रभा अरूण कुमार अपने परिवार के किसी सदस्य से फोन पर बात कर रही थीं।

प्रभा ने अपने परिवार के सदस्य को बताया, ‘मुझे लगता है कि सड़क पर मुझे चाकू मारी गई है’। पार्क को जाने वाला यह रास्ता उनके वेस्टमीड स्थित घर से बेहद करीब था।

बीती रात को प्रभा की पैरामैट्टा पार्क में चाकू मारकर हत्या कर दी गई थी, उनका एक बच्चा भी है। पुलिस ने इसे बेहद ‘बर्बर हमला’ करार दिया।

उनके शव को एक व्यक्ति ने देखा था और उनके शरीर से बहुत खून बह रहा था। प्रभा के एक मित्र ने डेली टेलीग्राफ को बताया कि उन्होंने प्रभा को कई बार पार्क के खतरे से आगाह किया था।

पैरामैट्टा पुलिस के सुपरींटेंडेंट वायनेक्स कॉक्स ने इससे पहले कहा था कि महिला तब स्टेशन छोड़ चुकी थीं और वह आर्गाइल स्ट्रीट के साथ साथ पार्क पैरेड पर चल रही थीं, तभी पैरामैट्टा पार्क में उन पर हमला हुआ।

Trending news