दाऊद के फोन बिल लीक, भारत के दिग्गज नेताओं से अक्सर होती है बात: रिपोर्ट
Advertisement
trendingNow1289536

दाऊद के फोन बिल लीक, भारत के दिग्गज नेताओं से अक्सर होती है बात: रिपोर्ट

दाऊद इब्राहिम के कराची स्थित घर पर लगे लैंडलाइन फोन के बिल से एक सनसनीखेज खुलासा हुआ है। बिलों के मुताबिक दाऊद के घर से रोजाना भारत में फोन लगाए जाते हैं। हैरानी की बात यह है कि इस लिस्ट में कई हाईप्रोफाइल लोगों के नाम शामिल हैं, जिनमें राजनेता भी शामिल हैं। 'इंडिया टुडे' की एक रिपोर्ट में यह खुलासा हुआ है।

दाऊद के फोन बिल लीक, भारत के दिग्गज नेताओं से अक्सर होती है बात: रिपोर्ट

नई दिल्ली : दाऊद इब्राहिम के कराची स्थित घर पर लगे लैंडलाइन फोन के बिल से एक सनसनीखेज खुलासा हुआ है। बिलों के मुताबिक दाऊद के घर से रोजाना भारत में फोन लगाए जाते हैं। हैरानी की बात यह है कि इस लिस्ट में कई हाईप्रोफाइल लोगों के नाम शामिल हैं, जिनमें राजनेता भी शामिल हैं। 'इंडिया टुडे' की एक रिपोर्ट में यह खुलासा हुआ है।

रिपोर्ट के मुताबिक- 'पाकिस्तान में दाऊद के डी-13, ब्लॉक 4, सेक्टर 5, डेवलपमेंट अथॉरिटी, क्लिफ्टन, कराची स्थित घर पर चार लैंडलाइन नंबर लगे हैं, जो दाऊद की पत्नी माहजबीं शेख के नाम रजिस्टर्ड हैं। पाकिस्तान टेलीकम्यूनिकेशन कंपनी लिमिटेड के चारों फोन नंबरों के बिलों में कई भारतीय फोन नंबर दर्ज हैं। रिपोर्ट में महाराष्ट्र के किसी दिग्गज नेता का नाम होने का भी जिक्र है। हालांकि यह नेता कौन है, यह अभी साफ नहीं है। फोन के जिन बिलों के आधार पर यह दावा किया गया है, वो हैकिंग के जरिये सामने आए हैं।

रिपोर्ट में इन फोन नंबरों का जिक्र किया गया है

021-3587**19, 021-3587**39, 021-3587**99, 021-3587**99

Trending news