राज्यसभा में विपक्ष का साथ देते दिखे JDU नेता शरद यादव
Advertisement

राज्यसभा में विपक्ष का साथ देते दिखे JDU नेता शरद यादव

जनता दल यूनाइटेड (जदयू) के वरिष्ठ नेता शरद यादव मंगलवार को राज्यसभा में विपक्ष का साथ देते दिखे जब कांग्रेस दो प्रकार के नोटों की छपाई का आरोप लगाते हुए सरकार पर हमला बोल रही थी. चर्चा है कि शरद यादव बिहार के मुख्यमंत्री और जदयू प्रमुख नीतीश कुमार द्वारा महागठबंधन तोड़ कर भाजपा के साथ जाने के मुद्दे पर नाराज चल रहे हैं.

सदन में शरद यादव की सीट नहीं बदली है और अब भी उनकी सीट विपक्ष की ओर ही है. (file)

नई दिल्ली : जनता दल यूनाइटेड (जदयू) के वरिष्ठ नेता शरद यादव मंगलवार को राज्यसभा में विपक्ष का साथ देते दिखे जब कांग्रेस दो प्रकार के नोटों की छपाई का आरोप लगाते हुए सरकार पर हमला बोल रही थी. चर्चा है कि शरद यादव बिहार के मुख्यमंत्री और जदयू प्रमुख नीतीश कुमार द्वारा महागठबंधन तोड़ कर भाजपा के साथ जाने के मुद्दे पर नाराज चल रहे हैं.

शरद की सीट नहीं बदली है

बिहार में भाजपा के साथ जदयू के गठबंधन के बाद भी सदन में शरद यादव की सीट नहीं बदली है और अब भी उनकी सीट विपक्ष की ओर ही है. शरद यादव के एक तरफ बसपा नेता एस सी मिश्रा की सीट है और दूसरी ओर सपा नेता रामगोपाल यादव की सीट है. 

विपक्ष के साथ दिखे शरद

शून्यकाल में कांग्रेस सदस्य कपिल सिब्बल ने दो तरह के नोटों की छपाई का मुद्दा उठाया था. इस मुद्दे पर शरद यादव ने कहा कि दुनिया में कोई अन्य ऐसा देश नहीं होगा जहां दो आकार वाले नोट छपे हों. उन्होंने कहा कि सरकार को इस बारे में जवाब देना चाहिए.

Trending news