केजरीवाल पंजाब और सिसौदिया गोवा विधानसभा चुनाव पर देंगे ध्यान
Advertisement
trendingNow1299894

केजरीवाल पंजाब और सिसौदिया गोवा विधानसभा चुनाव पर देंगे ध्यान

आम आदमी पार्टी पंजाब, गुजरात और गोवा विधानसभा चुनाव पर अपना ध्यान केन्द्रित कर रही है और इस क्रम में दिल्ली के मुख्यमंत्री पंजाब पर जबकि उप मुख्यमंत्री मनीष सिसौदिया, मंत्री सत्येन्द्र जैन गोवा पर और आशुतोष मिश्रा एवं कपिल मिश्रा गुजरात पर ध्यान देंगे।

केजरीवाल पंजाब और सिसौदिया गोवा विधानसभा चुनाव पर देंगे ध्यान

नयी दिल्ली: आम आदमी पार्टी पंजाब, गुजरात और गोवा विधानसभा चुनाव पर अपना ध्यान केन्द्रित कर रही है और इस क्रम में दिल्ली के मुख्यमंत्री पंजाब पर जबकि उप मुख्यमंत्री मनीष सिसौदिया, मंत्री सत्येन्द्र जैन गोवा पर और आशुतोष मिश्रा एवं कपिल मिश्रा गुजरात पर ध्यान देंगे।

सूत्रों ने बताया कि केजरीवाल के घर पर आयोजित एक बैठक में यह फैसला किया गया। यह फैसला धरमकोट से केजरीवाल की वापसी के अगले दिन किया गया जहां उन्होंने 10 दिन का विपश्यना का सत्र किया।

आशुतोष और मिश्रा गुजरात पर ध्यान देंगे जबकि जैन और सिसौदिया गोवा में आप की चुनावी तकदीर संवारने की कोशिश करेंगे। आप प्रमुख केजरीवाल ने हाल के महीनों में दोनों राज्यों का कई दौरा किया है।

सूत्रों ने बताया, ‘अभी यह तय नहीं है कि काम की प्रकृति क्या होगी। ये कुछ बिंदु थे जिनपर बैठक में चर्चा हुई और जल्द ही कोई फैसला किया जाएगा।’ 

 

Trending news