मध्यप्रदेश: बीजेपी आई चुनाव मोड में, दिया 'अबकी बार दो सौ पार' का नारा

मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव अभी एक साल दूर है, मगर सत्ताधारी भारतीय जनता पार्टी अभी से 'चुनावी मोड' में आ गई है. 

मध्यप्रदेश: बीजेपी आई चुनाव मोड में, दिया 'अबकी बार दो सौ पार' का नारा
मध्यप्रदेश में चुनाव में अभी एक वर्ष बाकी हैं..(फाइल फोटो)

भोपाल: मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव अभी एक साल दूर है, मगर सत्ताधारी भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अभी से 'चुनावी मोड' में आ गई है. इसके लिए उसने विधिवत चुनाव प्रबंधन कार्यालय (वार रूम) भी स्थापित कर दिया है. इसका उद्घाटन शुक्रवार को हुआ. साथ ही नारा दिया है- 'अबकी बार दो सौ पार'. भाजपा के प्रदेश कार्यालय में स्थापित चुनाव प्रबंधन कार्यालय का उद्घाटन करते हुए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा, "स्वर्णिम मध्य प्रदेश का जो सपना हमने देखा था, उसे भाजपा साकार कर रही है. हम समर्पण, समन्वय और एकजुटता से 2018 में प्रदेश में चौथी बार सरकार बनाएंगे और केंद्र में 2019 में भाजपा की सरकार बने, इसके लिए हर कार्यकर्ता सर्वश्रेष्ठ योगदान देगा."

उन्होंने आगे कहा, "आज से हम सब मिलकर संकल्प लेते हैं कि अपने दायित्व का निर्वहन समर्पण के साथ कर प्रदेश में सरकार बनाने के लिए परिश्रम की पराकाष्ठा करेंगे. चुनाव में अभी एक वर्ष है, इसमें तैयारियों के आठ महिने और सघन चुनाव प्रचार के चार माह सम्मिलित हैं."

शिवराज ने कहा, "हमारे संकल्प व्यक्तिगत न होकर सामूहिक और राष्ट्र कल्याण के लिए होते हैं. हमारा कार्य देवीय कार्य है, शुभ संकल्प होता है तो ईश्वर की कृपा बरसती है. हम सभी भारत माता को परम वैभव के शिखर पर पहुंचाने के लिए कार्य करते हैं. समन्वय, समर्पण और सेवोन्मुख रहकर जन-जन का आशीर्वाद अर्जित करेंगे." प्रदेशाध्यक्ष नंदकुमार सिंह चौहान का कहना है, "अबकी बार दो सौ पार के नारे को आधार बनाकर काम कर रहे हैं, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के नेतृत्व में चौथी बार प्रदेश में भाजपा की सरकार बनेगी."

पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व सांसद प्रभात झा, प्रदेश अध्यक्ष नंदकुमारसिंह चौहान, प्रदेश संगठन महामंत्री सुहास भगत सहित अन्य नेताओं की मौजूदगी में विधि-विधान से पूजा-अर्चना कर चुनाव प्रबंधन कार्यालय का उद्घाटन किया.

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by clicking this link

Close