Ujjain Shameful Incident: अब उज्जैन में शर्मनाक घटना! नाबालिग से 3 नाबालिगों ने किया दुष्कर्म
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1800619

Ujjain Shameful Incident: अब उज्जैन में शर्मनाक घटना! नाबालिग से 3 नाबालिगों ने किया दुष्कर्म

Ujjain Shameful Incident: उज्जैन जिले की नागदा तहसील के बिरलाग्राम थाना क्षेत्र के एक गांव में तीन नाबालिग युवकों ने एक नाबालिग लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया. मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि दो अन्य फरार हैं.

Ujjain News

राहुल सिंह राठौड़/उज्जैन: मध्य प्रदेश (MP News) के उज्जैन (Ujjain News) जिले की नागदा तहसील क्षेत्र में थाना बिरलाग्राम अंतर्गत आने वाले एक गांव में नाबालिग युवती के साथ 3 नाबालिग युवकों ने गैंग रेप किया है. थाना बिरलाग्राम में एसआई व जांच अधिकारी योगिता ने मामले की पुष्टि करते हुए कहा कि आरोपियों के विरुद्ध पाक्सो एक्ट, 376 व अन्य में प्रकरण दर्ज कर विवेचना में लिया है. 1 आरोपी को राउंडअप भी कर लिया है. वहीं, 2 आरोपी फरार है. जांच अधिकारी योगिता उपाध्याय ने बताया कि दो दिन पूर्व भी एक नाबालिग के साथ दुष्कर्म हुआ था. थाना क्षेत्र में उस मामले में आरोपी को न्यायालय पेश कर जेल भिजवाने की कार्रवाई की गई है.

MP News: मुस्लिम महिलाओं के लिए काजी साहब का फरमान! बाजार-जुलूसों में मां-बहनों के जाने पर प्रतिबंध

जानें पूरा मामला?
दरअसल, जिले की नागदा तहसील के बिरलाग्राम थाना क्षेत्र के ग्राम लसूड़िया के पास तीन नाबालिग लड़कों ने एक नाबालिग लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया और इसका वीडियो भी वायरल कर दिया है. परिजनों की शिकायत के बाद पुलिस ने मामले को गंभीरता से लिया है और तुरंत तीनों नाबालिग आरोपियों की पहचान कर तलाश शुरू कर दी है. पुलिस को 1 आरोपी को राउंडअप करने में भी सफलता मिली है. एसआई और जांच अधिकारी योगिता उपाध्याय ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि आरोपी के खिलाफ POCSO एक्ट, 376DA और अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज कर विवेचना में लिया गया है.

पीड़ित बच्ची ने पूरा घटनाक्रम अपने परिजनों को बताया

जांच अधिकारी के मुताबिक, पीड़ित लड़की ने पूरी घटना अपने परिजनों को बताई थी, जिसके बाद माता-पिता ने बिरलाग्राम थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई और बताया कि तीनों लड़कों ने पहले लड़की के साथ मारपीट की और गलत काम कर सामूहिक दुष्कर्म किया. फिर एक वीडियो बनाकर इसे वायरल कर दिया. जांच अधिकारी योगिता उपाध्याय ने बताया कि यह घटना दो दिन पहले की है.

Trending news